वादों से मुकर रही मोदी सरकार- कमाल

August 6, 2015 7:44 PM0 commentsViews: 369
Share news

050 कपिलवस्तु पोस्ट, डुमरियागंज। केन्द्र की मोदी सरकार ने चुनाव के दौरान जनता से जितने भी वायदे किए थे, एक पर भी वह अभी तक खरी नहीं उतर पायी है। जनता की नजर में इसकी छवि झूठी सरकार की हो गयी है।
यह बातें डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक मलिक कमाल युसूफ ने एक बयान में कहीं। उन्होंने कहा कि काला धन वापस लाने का वायदा था, मगर प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी की सूची से यह मुद्दा गायब है। इसी प्रकार चुनाव के दौरान मोदी ने पाक पर कार्रवाई के लिए 56 इंच का सीना होने की बात कही थी तथा कहा था कि अगर केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी तो एक के बदले दस का सर कलम करने का भी वायदा किया था, मगर आज सीमा पर हर रोज पाक दुस्साहस कर रहा है और हमारे जवान शहीद हो रहे है, लेकिन मोदी मौन साधे हुए है।
विधायक ने केन्द्र सरकार पर प्रदेश के विकास में अड़ंगा डालने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार बजट देने में आनाकानी कर रही है। यही कारण है कि सूबे की तमाम योजनाएं अधर में हैं। भाजपा जनता को गुमराह कर रही है। जबकि जनता के हक की आवाज उठाने वाले सांसदों को निलम्बित कर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मात्र एक ही साल में मोदी सरकार के पाप का घड़ा भर चुका है। ऐसा कलंक भारतीय राजनीति में किसी भी सरकार के माथे पर नहीं लगा है।

Leave a Reply