सपा की तूफानी साइकिल यात्रा में सब पीछे छूटे

August 11, 2015 7:36 PM0 commentsViews: 155
Share news

dumriyaganj

 

“कन्या विद्या धन के सहारे गांव और कस्बों की लड़कियां राजधानी में दस्तक देकर ज़िले का नाम रौशन कर रही हैं। विद्या धन योजना के बिना इस कामयाबी की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। मुफ्त में मिल रही एम्बुलेंस सेवा से ज़िले के ग़रीब दोनों हाथ उठाकर अखिलेश सरकार को दुआएं दे रहे हैं।”

सिद्धार्थनगर ज़िले में चल रही ताबड़तोड़ साइकिल रैलियों के बीच डुमरियागंज में भी पार्टी की यूथ ब्रिगेड ने दमखम दिखाया। समाजवादी पार्टी के ज़िला उपाध्यक्ष अफसर रिजवी और जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रामकुमार यादव उर्फ चिनकू यादव ने बढ़नी चाफा चौराहे पर झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।

यह रैली सेहरी मरकटवा बड़हरा होते हुए भड़रिया पहुंची जहां चिनकू यादव ने जोशीला भाषण देकर कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश राज में चौतरफा खुशहाली दिख रही है। समाज का हर तबका इस युवा समाजवादी मुख्यमंत्री के विकास कार्यों से खुश है। कन्या विद्या धन के सहारे गांव और कस्बों की लड़कियां राजधानी में दस्तक देकर ज़िले का नाम रौशन कर रही हैं। विद्या धन योजना के बिना इस कामयाबी की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। मुफ्त में मिल रही एम्बुलेंस सेवा से ज़िले के ग़रीब दोनों हाथ उठाकर अखिलेश सरकार को दुआएं दे रहे हैं।

यूथ ब्रिगेड की इस रैली में पार्टी के उत्साही पदाधिकारी  पंकज वर्मा, मो माजिद, सुनील कन्नौजिया, डॉक्टर एबी मलिक, राजकुमार चौधरी, प्रभुनाथ पांडेय, दुर्गा यादव,  धर्मराज यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। रैली की अगुवाई यूथ ब्रिगेड के विधानसभा अध्यक्ष पवन ने किया।

 

Leave a Reply