सोहांस क्षे़त्र में राहगीरों को पीट रहे मनबढ़, पुलिस कर रही तहरीर का इंतजार

September 9, 2015 12:16 PM0 commentsViews: 332
Share news

नजीर मलिक
thumb_crime
सिद्धार्थनगर के लोटन कोतवाली क्षेत्र में कुछ मनबढ़ पिछले तीन दिनों से राहगीरों को चेन से पीट पीट कर आतंक मचाए हुए है और थानाध्यक्ष एस के सरोज कार्रवाई के बजाये तहरीर का इंतजार कर रहे हैं।

बताया जाता ह कि लोटन-सोहांस मार्ग पर मनबढों का एक दल शाम को मोटर साइकिल पर घूमता है और राहगीरों को सामने पाकर उन्हें चेन से मार पीट कर भाग जाता है। पिछले तीन दिनों में इस प्रकार की आधा दर्जन घटनाओं से वहां शाम को चलने वाले राहगीरों में भय व्याप्त है।

करमहा निवासी पूर्णमासी ने बताया कि वह पिछले दिन जिला मुख्यालय से काम कर घर लौट रहा था। लगभग सात बजे रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उसे चेन से पीट पीट कर अधमरा कर दिया। इसी प्रकार करमहा निवासी झिनकान का कहना है कि वह परसों शाम को बरवा गांव से सेमरहवा लौट रहा था। रास्ते में बाइक सवारों ने उसे चेन से पीट पीट कर अधमरा कर दिया।

इस तरह की अन्य कई घटनाओं के बाद सोहांस- लोटन मार्ग पर लोग सांयकाल चलने से डरने लगे है। क्षेत्र के मुनिराम यादव, रवीन्द्र सिंह प्रेमचंद गुलाब आदि ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है। दूसरी तरफ थानाध्यक्ष सरोज का कहना है कि कोई तहरीर दे तो वह कार्रवाई जरूर करेंगे। अब थानाघ्यक्ष को यह कौन बताये कि इस तरह के मामलों में तहरीर का इंतजार नहीं बल्कि तुरन्त एक्शन की जरूरत होती है।

Tags:

Leave a Reply