दिल्ली सरकार के स्कूलों, मुहल्ला क्लीनिकों कि चर्चा देश ही नहीं विदेश में भी- सर्वेश

November 26, 2018 3:31 pm1 commentViews: 84

— आम आदमी पार्टी ने कचिलवस्तु में मनाई छठीं वर्षगांठ, संघर्षों को याद किया

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। आदमी पार्टी की 6वीं स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर सोमवार को कपिलवस्तु कार्यालय पर एक दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष इ. सर्वेश जायसवाल ने किया । सर्वेश जायसवाल ने पार्टी के छः वर्ष पूर्ण होने पर व संविधान दिवस की सभी को बधाई दिया और पार्टी के नीतियों से सभी को अवगत कराया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए सर्वेश जायसवाल ले कहा कि  पार्टी ने 6 वर्ष में अपने संघर्षों के बदौलत आज पूरे देश में एक नयी पहचान बना चुकी है। पार्टी के द्वारा दिल्ली में किए जा रहते अभूतपूर्व बदलाव से आज सभी प्रदेश के मुख्यमंत्री को दिल्ली सरकार से कुछ सिखने की ज़रूरत है जिस तरह से दिल्ली सरकार ने सरकारी विद्यालयों व सरकारी अस्पतालों की व्यवस्था में बदलाव लाया है आज कोई भी वहाँ की जनता दवा, शिक्षा, बिजली व पानी की मोहताज नहीं है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के द्वारा बनाए हुए “मोहल्ला क्लीनिक” व सरकारी विद्यालयों की चर्चा रूस, अमेरिका, चाइना, जापान व अन्य देशों ने की है। जिलाध्यक्ष ई. सर्वेश जायसवाल ने भारतीय संविधान में निहित लक्ष्यों की प्राप्ति में आम आदमी पार्टी के योगदान को सभी को बताया। पार्टी के कार्यकर्ता मो.शफीक अहमद ने लोगों को पार्टी के विचारों और नीतियों को जन जन तक पहुँचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया व लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा सदस्यता अभियान चलाने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम के दौरान ख़ुर्शीद अहमद, अंजामुल हुदा, धर्मेंद्र कनौजिया, डी.पी.सिंह यादव, अब्दुल कयूम, मक़सूद खान, विक्रम, धर्मेंद्र कुमार, सिद्धांत यादव, प्रमोद मिश्रा, प्रदीप, हरिशंकर, संजय कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

(66)

Leave a Reply