भाजपा सरकार विफल, धान क्रय केन्द्रों पर लटके ताले- अफ़सर रिज़वी

December 8, 2018 11:05 am0 commentsViews: 44

अजीत सिंह 


सिद्धार्थनगर। भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार अपने वादों पर खरी नही उतरी इसलिए सरकार की असफलताओं को छिपाने के लिये अनर्गल मुद्दों को उठाकर नफरत की राजनीति कर रही है जिससे ध्रुवीकरण हो।

उक्त बातें समाजवादी पार्टी के ज़िलामहासचिव अफसर रिज़वी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही। श्री रिज़वी ने कहा कि आज ज़िले में धान क्रय केंद्रों पर धान की खरीदारी नही हो रही है उल्टे खाद व बीज के दाम बढ़ा दिये गये, क़ानूनव्यवस्था ध्वस्त है,सड़के बदहाल है,रसोई गैस के दाम बढ़ा दिये गये, थाना तहसील व ब्लॉक सत्तापक्ष के संरक्षण में भ्रष्टाचार के अड्डे बन गये है,बेरोजगार हताशा की ज़िंदगी जी रहा है।

अखिलेश यादव जी की समाजवादी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं समाजवादी पेंशन, कन्याविद्या धन, लैपटॉप वितरण इत्यादि बन्द कर दी गई है क़ानूनव्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए 100 डायल को भाजपा सरकार ने दलाली वैन बना दिया है।

ज़िलामहासचिव ने कहा कि इन्ही सब समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी आगामी 10 दिसम्बर को जनपद की समस्त तहसील मुख्यालयों पर धरना/प्रदर्शन करेगी। श्री रिज़वी ने जनपद की जनता से इस जनांदोलन में शरीक होने की अपील की।

(30)

Leave a Reply