आफताब आलम ने मुम्बई में सभाओं के माध्यम से बजाया चुनावी बिगुल

November 1, 2018 4:22 pm0 commentsViews: 469

जावेद खान

मुम्बई के दारू खाना में आयोजित सभा में बोलते हुए बसपा नेता आफताब आलम

मुम्बई। डुमरियांज के बसपा लोकसभा क्षेत्र प्रभारी  आफताब आलम ने मुम्बई में चुनावी चुनावी बिगुल बजा दिया है। आज उन्होंने मुम्बई श्हर के दारूखाना, कुला और वसई की जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि  डुमरियागंज के लोगों ने यहां शानदार  मुकाम हासिल किया है। वे यहां के लोगों को कुछ देने लायक तो नहीं है, लेकिन इन्हें पूरी इज्जत जरूर दे सकते हैं, साथ में उनके गांवों के विकास कर वादा जरूर कर सकते हैं। अगर वे एम पी हुए तो मुम्बईवासियों के एहसान का कर्ज इतारने की कोशिश करेंगे।

आज दारू’खाना की सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा नेता आफताब आलम ने मुम्बई के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि  एयरपोर्ट से लेकर जनसम्पर्क के दौरान मुम्बई के हमदर्दो और समर्थर्कों ने जो खुलूस और सम्मान दिया है वह उनके बड़प्पन का संकेत है। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थनगर जिले के लोगों ने अपनी मेहनत के बल पर जो मुकाम हासिल किया है, उसे देख कर हम सब की गरदनें फख्र से तन जाती हैं।

इसके अलावा कुर्ला में नसीबुल्लाह  कम्पाउंड व बसई में शलीमार होटल के करीब आयोजित जनसभाओं में आफताब आलम ने कहा कि मुम्बई के हमारे भाई बंधु ऐसे हैं जा वतन के लोगों को देते हैं। कभी उनसे कुछ लेते नहीं। हम भ्री उन्हें मुहब्बत का पैगाम देने आये हैं। हम उन्हें कुछ दे नहीं सकते, इतना वादा जरूर कर सकते हैं कि अगर आपकी दुआएं मिलीं और मै चुनाव जीता तो वतन में आपके गांवों के विकास के लिए बहुत कुछ करने की कोशिश करूंगा।

मुम्बई एयरपोर्ट पर बसपा आफताब आलम का रूवागत करते मुम्बई के समर्थक

अंत में उन्होंने भाजापा सरकार में बढ़ती महंगाई, अकलियतों के साथ सौतेले व्यवहार का जिक्र करते हुए लोगों से कहा कि वे वोट डरलने के मौके पर गांव जरूर आयें। इससे पूर्व कल शाम को मुम्बई एयर पोर्ट पर मुम्बई के बस्ती मंडल खास कर सिद्धार्थनगर के लोगों ने उनका जबर दस्त स्वागत कर उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

इन सभाओं में इटवा विधानसभा सीट से बसपा के उम्मीदवार रहे अरशद खुर्शीद ने आफताब आलम के लिए लोगों से समर्थन मांगा और भाजपा की शिकस्त के लिए सभी से एकजुटता की अपील भी की। इन कार्यक्रमों में बादशाह भाई, हबीबुल्लाह खान, इकबाल हुसैन, अमरूल्लाह, शब्बीर अली, अरमान शाह, शम्स तबरेज, जावेद अहमद व तैयब अली आदि शामिल रहे।

(396)

Leave a Reply