AIMIM- यूपी में अपनी जनाधार वाली सीटों पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव

January 24, 2019 11:49 am0 commentsViews: 407

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  मजलिस के कस्बा शोहरतगढ़ स्थित एआईएमआईएम के कैम्प कार्यलय पर कार्यकर्ताओं की एक जरूरी मीटिंग की गई, जिसमें नगर के तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे। कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए मजलिस के जिला महासचिव इज़हार अहमद ने बताया कि विगत बीस जनवरी को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पर पूरे उत्तर प्रदेश से जिला पदाधिकारियों को बुलाया गया था । जिसमें जिसमें मैने सिद्धार्थनगर जिले का प्रतिनिधित्व किया।

उन्होंने बताया कि लखनऊ की बैठक में  प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। इज़हार हुसैन ने बताया कि यह फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष की संतुष्टि के बाद लिया गया है।  इस दौरान जानकारी के बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने नारे बाजीकर खुशी का इज़हार किया। उन्होंने कहा कि जहां जहां पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहा है जहां पार्टी मजबूत है उन लोकसभा सीटों पर पार्टी अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी।

इस दौरान बैठक में शोहरतगढ़ नगर अध्यक्ष हैदर अली, साजन अंसारी, फैजान अंसारी, निसार अंसारी, मॉडल इदरीसी, अबरार शाह, अहतेसम, अरमान, बब्बू इदरीसी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

(387)

Leave a Reply