अखिलेश यादव के बच्चों पर तंज के बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य बने मजाक के पात्र

January 5, 2018 1:38 pm0 commentsViews: 501

एस.दीक्षित

लखनऊ। यूपी में ठंड को लेकर सियासत काफी गर्म है। समाजवादी पार्टी के अध्यख अखिलेश यादवप ने ट्वीट कर स्कूली बच्चों को स्वेटर न मिलने की सरकार से शिकयत की तो जवाब में सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने ताना कसा कि अखिलेश के बच्चों को स्वेटर भेज दिया गया ह्रै। प्रदेश के अन्य बच्चों को जल्द ही भेज दिया जायेगा। संयोग ये इसी दौरान केशव मौर्य के पिता ठंड के कारण बीमार हो अस्पताल में भरती हो गये। अब पूरे प्रदेश में केशव मौर्य अपने तंज को लेकर मजाक का पात्र बन गये हैं।

बताया जाता है कि केशव तौर्य के गृह जनपद कौशाम्बी में इन दिनों सर्दी का भयंकर प्रकोप है। पिछले कुछ दिनों में करीब आधा दर्जन लोग ठंड का शिकार हो चुके हैं। वहीं कौशाम्बी से ही खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के पिता श्याम लाल मौर्या जी भी ठंड के शिकार हो गए हैं उन्हें भी ठंड ने जकड लिया है। जिसके चलते उन्हें लखनऊ के एसजीपीजीआई रेफेर किया गया है।

कौशांबी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का गृह जनपद है। यहां सर्दी का भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है। डिप्टी सीएम के पिता श्याम लाल मौर्या खुद सर्दी का शिकार हो गए और उन्हें इलाज के लिए मौर्या के बेटे योगेश मौर्या ने सिराथू स्थित अपने आवास के पीछे बने अस्पताल में भर्ती कराया जो मौर्या का निजी अस्पताल है। मौर्या हेलीकाप्टर से यहां पहुंचे और अपने पिता का हाल चाल लिया डॉक्टरों से सलाह मशविरा करने के बाद उन्हें लखनऊ रेफेर करवा दिया। अब लोग कह रहे हैं कि मौर्य साहब अपने पिता को सर्दी से बचा नहीं पाये प्रदेश के बच्चोंे को क्या बचा पायेंगे।

(456)

Leave a Reply