मौजूदा सरकार घोषणाएं करती है, जमीनी विकास पर अमल नहीं करती- आफताब आलम

October 26, 2018 4:11 pm0 commentsViews: 49

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। केन्द्र और प्रदेश की सरकार किवल घोषणाएं कर रही है। पौने पांच साल में दिल्ली की सरकार अपनी कोई भी योजना जमीन पर नहीं उतार पायी है। वह केवल वादों के झूनझुने बजा कर जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश में लगी है।

यह बातें बसपा नेता व डुमरियागंज लोकसभा क्षे़त्र के प्रभारी/उम्मीदवार  आफताब आलम ने कहीं। वह शुक्रवार को बांसी क्षेत्र के गौरा और पचपेडवा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने जनता को से कहा कि उसे मोदी जी की पार्टी के नेताओं से सवाल करना होगा कि आखिर इस सरकार ने अब तक क्या किया।

बसपा नेता आफताब आलम ने कहा कि उपलब्धियों के नाम पर मोदी सरकार के नामपर सिर्फ घोषणायें हैं। मसलन बुलेट ट्रेन चलाने की घोषणा,सौ स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा, फसल का दाम दो गुना करने, प्रति परिवार को पन्द्रह लाख देने, देश में काला धान लाने आदि की घोषणाएं तो हुईं, लेकिन जमीन पर कोई भी घोषणा पूरी होती नहीं दिखी।

उन्होंने कहा कि आज मोदी जी के शासन में जनता पर कर का बोझ बढ़ता जा रहा है। जनता कंगाल हो रही है, अमीर और अमीर होता जा रहा है। प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी जी के काम कि कौन कहे वो अभी तक पिछली सरकार के कामों का फाता काटने में लगे हुए हैं। अंत में उन्होंने कहा कि अब समय आ रहा है कि उनकी सरकार को सबक सिख्ा कर जनहित की नई सरकार बनाई जाये।

सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा नेता राम कृपाल मौर्य ने कहा कि माननीय आफताब जी एक सुलझे हुए राजनीतिज्ञ हैं। आगीमी लोकसभा में इनको जीत दिलायेंगे तो जिले केवि कास की जीत होगी। सभा में

 

11:30 (0 minutes ago)
to me

राजेन्द्र कमल, दिनेश चन्द्र गौतम, शमीम अहमद, भरत लाल निषाद, वीरू पासवान, सत्येन्द्र गौतम, अबरार हुसैन, रामनयन आनन्द, महमूद अली, रामलाल चौधरी, मेहताब अहमद, मो० कैफ, अंजुम प्रधान, विवेक चौधरी, विन्दराज, अमर पाल साहनी, मक्सूद अली, नागर तिवारी, परवेज अहमद, सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

 

(40)

Leave a Reply