विकास का नक्शा एक इंजीनीयर से बेहतर कौन बना सकता है- अतहर अलीम

October 3, 2015 9:18 am0 commentsViews: 178

नजीर मलिक

इंजीनियर अब्दुल अलीम के समर्थन में जनसम्पर्क करते कांग्रेस नेता अतहर अलीम और अन्य

इंजीनियर अब्दुल अलीम के समर्थन में जनसम्पर्क करते कांग्रेस नेता अतहर अलीम और अन्य

कांग्रेस पार्टी के नेता अतहर अलीम ने कल वार्ड संख्या वार के एक दर्जन गांवों का दौरा कर प्रत्याशी अब्दुल अलीम इंजीनियर को लाजवाब प्रत्याशी बताया है। उन्होंने कहा है कि क्षेत्र के विकास का नक्शा एक अभियंता से बेहतर कोई नहीं तैयार कर सकता है।
शुक्रवार को अतहर अलीम ने कोइरीडीहा, पंउितपुर, लेदवा, जमुहवा, रेहरा, लोदपुरवा, कचंनियां समेत एक दर्जन गांवों का दौरा कर लोगों के साथ बैठकें कीं। उन्होंने लोगों से कहा कि उनके पिता एक इंजीनियर होने की वजह से क्षेत्र के विकास का खाका बेहतर तरीके से तैयार कर सकते हैं।

लोगों ने उनकी बातों की ताईद की और अब्दुल अलीम इंजीनीतियर के पक्ष में समर्थन का वादा किया। कई वोटरों ने खुद कहा कि आजमाये हुए चेहरों के मुकाबले उन्हें नये और गैर सियासी चेरे पर कहीं ज्यादा भरोसा है।

इस इलाके से चुनाव लड़़ने वाले दो-दो पूर्व ब्लाक प्रमुखों विनोद सामंत और गंगा चौरसिया पर सवाल खड़ा करते हुए अतहर ने कहा कि आजमाये हुए लोगों को आजमाने का मतलब जानबूझ कर धोखा खाना होता है।

जनसम्पर्क के दौरान उनके साथ राम सुभग यादव, हरीश्चनद्र गौतम, राजेश यादव, विश्मभर पांडेय, चीनक चौधरी, विनोद चौधरी आदि ने भी लोगों से अलीम भाई के पक्ष में खड़े होने की अपील की।

याद रहे कि अब्दुल अलीम रिटायर्ड इंजीनियर हैं। उनका सरकारी सेवा का रेकार्ड बहुत अच्छा रहा है। उन्होंने सीमा से सटे अपने इलाके के पिछड़ेपन को देख कर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

मजे की बात है कि अलीम भाई के समर्थन में दलीय सीमायें टूट गई हैं। कई दलों के कार्यकर्ता अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को छोड़ कर उनकी मदद की खुली घोषणा की है और उनके प्रचार में लग गये हैं।

(5)

Leave a Reply