कवि सम्मेलन एवं मुशायरे का आयोजन बुधवार को

March 7, 2018 1:50 pm2 commentsViews: 1149

एम. आरिफ

                रुखसार बलरामपुरी

इटवा, सिद्धार्थ नगर। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर इटवा बाज़ार में आठ मार्च बुधवार की रात  अखिल भारतीय कवि सम्मेलन एवं मुशायरे का आयोजन किया जा रहा है।  मुशायरे का आगाज आठ बजे से होगा।यह जानकारी आयोजन समिति के सचिव अतीक़ुर्रहमान ने दिया है।

उन्होंने बताया कि कविसम्मेलन एवं मुशायरे में देश के प्रख्यात कवि एवं शायर अपना कलाम पेश करेंगे। मुशायरे में सीतापुर से उमर फ़ारूक़ी, मालेगांव से सुहेल आज़ाद, तथा कानपुर से गुले सबा सहित रूख़सार बलरामपुरी,चांदनी शबनम, नियाज़ कपिलवस्तुवी, ब्रह्मदेव शास्त्री, अकमल बलरामपुरी, ज्ञानेंद्र द्विवेदी दीपक,जमील चौखड़ावी, जमाल कुदूसी,बलराम त्रिपाठी, राकेश त्रिपाठी तथा अजमल सिद्धार्थ नगरी आदि कवि एवं शायरों को आमंत्रित किया गया है।

मुशायरे के को-कन्वीनर शाहिद सिराज ने बताया कि महिला दिवस पर आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में समाज की सुशिक्षित एवं प्रगतिशील महिलाओं को उनके सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया जाएगा।  कार्यक्रम समन्वयक डाक्टर अख़लाक़ हुसेन तथा आयोजन समिति के अध्यक्ष असरार फ़ारूक़ी ने क्षेत्रीय लोगों से कविसम्मेलन एवं मुशायरे में बड़ी तादाद में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने का अनुरोध किया है।

 

(1012)

Leave a Reply