आल इंडिया मुशायराः ‘एक शाम राष्ट्रीय एकता के नाम’ 7 मई को इटवा में

April 21, 2018 3:26 pm0 commentsViews: 896

एम. आरिफ

इटवा, सिद्धार्थ नगर।  मुकामी विधानसभा  क्षेत्र के इटवा बाजार कस्बे  में 7 मई, सोमवार को ‘एक शाम- राष्ट्रीय एकता के नाम’ से कुल हिन्द मुशायरा व कवि सम्मेलन  आयोजित किया गया है। जिसकी तैयारियाँ जोरों पर है। इस मुशायरे को कामयाब बनाने के लिए मुशायरा कमिटी के पदाधिकारियों एंव सदस्यों द्वारा   कड़ी मेहनत की जा रहीं है । मुशायरे में दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित मुल्क के मशहूर व मारूफ  कवि और शायर  तशरीफ ला रहे हैं।

यह जानकारी देते हुए मुशायरा कमेटी के अध्यक्ष रऊफ चौधरी ने बताया कि  मुशायरे को सफल आयोजन के लिए सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। यह मुशायरा हिन्दू मुस्लिम एकता का मिसाल बनेगा जिससे देश की राष्ट्रीय एकता मजबूत होगी। उन्होंने मुशायरे में राहत इंदौरी, माजिद देवबंदी, शबीना अदीब, मंजर भोपाली जैसी नामचीन हस्तियों के आने की उम्मीद जरॽाहिर किया है। नाम का एलान जल्द ही होगा।

आपको बता दें कि इस सर जमीन के एक ऐसी शख्सियत के नाम पर मुशायरे का प्रोग्राम कराया जा रहा है जो पूर्व सांसद हाजी मोहम्मद मोकीम के नाम से पहचाने जाते है। मुशायरा इटवा कस्बे में स्थित माता प्रसाद इंटर कॉलेज के मैदान में होगा। गौर तलब है कि इटवा में पूर्व सांसद मो. मुकीम साहब के सौजन्य से होने वाले मुशायरे की एक अलग पहचान बनी हुई है।

 

 

(773)

Leave a Reply