सलाना फंक्शन में बच्चों ने माेह लिया शहरवासियों का मन

March 13, 2018 2:18 pm0 commentsViews: 86

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। मुकामी कस्बा स्थित बीएचआई पब्लिक स्कूल में आयोजित वार्षिक महोत्सव में छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मंच पर प्रतिभाओं की प्रस्तुति की दर्शक दीर्घा में खूब सराहना की गई। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलन व माल्यार्पण के साथ हुई।

बीती रात आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय की छात्रा सना, सायमा, तनीषा एवं मोमिना ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। मोमिना, निकहत, जोया, साजिदा आदि ने कव्वाली प्रस्तुत किया। तबरेज, जोया, अनूप, निदा की हर करम अपना करंगे ऐ वतन तेरे लिए एवं तिरंगा की प्रस्तुति देख तालियों की गडगडाहट से पूरी दीर्घा गूंज उठी। इसके अलावा छात्रा कुसुम मेरे हाथों में नौ

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अतहर अलीम ने कहा कि पठन.पाठन के साथ.साथ समय.समय पर सांस्कृतिक प्रोग्राम व सामाजिक सरोकार के प्रति भी छात्र.छात्राओं को अवसर देना चाहिए। एसओ अरविंद कुमार मिश्रा ने समस्त विद्यालय परिवार को बधाई के साथ साथ छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानचार्य जहीर अहमद एवं संचालन निजाम अहमद अंसारी ने किया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि अभय प्रताप सिंह, प्रवंधक ताज मोहम्मद, दिलीप कुमार, अजीज अहमद, अफसान, माहीन, पूनम, मो असरफ अंसारी आदि उपस्थित रहे।

(71)

Leave a Reply