बाइक रैली निकाल कर “बाहरी उम्मीदवार भगाओ-जिला बचाओ” की आवाज बुलंद की गई

February 22, 2019 10:46 am0 commentsViews: 794

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम पोल खोल एंव बाहरी भगाओ जिला बचाओ अभियान के तहत आज अपना दल (एस) जनपद सिध्दार्थ नगर के विधानसभा क्षेत्र कपिलवस्तु मे विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सतीश चौधरी की अगुवाई मे विधानसभा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ ने बाईक रैली निकाल कर गांव गांव जाकर अपना दल (एस) कार्यकर्ताओं के घर पर झंडा लगाकर पार्टी के विचारों से लोगों को अवगत कराते हुऐ तथा आम जनमानस से जनपद पिछड़े जिले से अतिपिछडे जिले मे कैसे शामिल हुआ उसको विस्तार से बताया।

रैली के माघ्यम से लोगों को बताया गया कि जिले से बाहर के आदमियों को किसी भी दल से टिकट हिमलने पर उसके नुकसान क्या है। यह नोग अगर जीत जाते है तो इस जिले के बजाये अपने मूल जिले के विकास में लग जाते हैं। अगर यह हार जाते है तो विपक्ष में रह कर संघर्ष करने के बजाये अपने घर लौट जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है कि बाहर का होने के कारण उपका यहां से लगाव नहीं होता।

रैली के माध्यम से सभी पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओं ने सभी गॉंवों में केंद्र सरकार द्वारा पिछले दिनों पेश किये गये बजट जिसमें किसानों को प्रति वर्ष 6000 रुपया देने का प्राविधान बनाया है। उसको लोगों को विस्तार से समझाया और केंन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाईं जा रही योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकरी दिया। . यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी शेषमणि प्रजापति एडवोकेट ने दी।

(777)

Leave a Reply