चौपाल में अपना दल प्रदेश अध्यक्ष हेमंत ने सुनी ग्रामीणों की समस्या, कराया समाधान

September 10, 2018 12:47 pm0 commentsViews: 84

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष युवा मंच हेमंत चौधरी जी ने डुमरियागंज विधानसभा के ग्राम रमवापुर राउत, अनदुआ सनिचरा, शादी जोत, सोहेलवा में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना तथा काफी लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। चौपाल में आई हुई भारी भीड़ से श्री चौधरी बहुत गदगद थे और वहां पर सभी की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों से बात करके अधिकतर समस्याओं का समाधान मौके पर ही कराया।

चौपाल बैठक में अधिकतर समस्याएं प्रधानमंत्री आवास को लेकर, जो गांव ओडीएफ घोषित हो गए हैं वहां पर शौचालय निर्माण ना होने की समस्या, बिजली की समस्या, ट्रांसफार्मर की समस्या एवं सड़क की समस्या प्रमुख रूप से रहें इस चौपाल में आए हुए लोगों ने श्री चौधरी जी को अवगत कराया कि जब हम लोग अधिकारियों के पास अपनी समस्या लेकर जाते हैं तो अधिकतर अधिकारी उनकी बातों को और समस्याओं को तवज्जो नहीं देते हैं।

इस पर श्री चौधरी ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की और कहा कि इसकी शिकायत  उच्च स्तर पर करेंगे। इस दौरान जिला अध्यक्ष आत्माराम पटेल जिला महासचिव नवल पटेल, जिला मीडिया प्रभारी शेषमणि प्रजापति, सौरभ मिश्रा, कन्हैया लाल यादव, केसरी खुशदिल वर्मा, भगवान दास, अर्जुन कनौजिया आदि मौजूद रहे

(71)

Leave a Reply