आसिफा रेप एंड मर्डर – दरिंदगी के खिलाफ निकला कैंडल मार्च

April 16, 2018 12:51 pm0 commentsViews: 425

निज़ाम अंसारी/अनीस खान

सिद्धार्थनगर। जैसे जैसे आठ साला नन्ही बच्ची के बलात्कार के बाद मौत की सूचना सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक चैनलों पर फैल रही है अब धीरे ही सही पर आम जनमानस में गुस्सा साफतौर पर दिखाई देने लगा है। आसिफा के बलताकरियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग को लेकर कस्बा शोहरतगढ़ में रविवार की शाम आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया।

कैंडिल मार्च वार्ड नं0 2 आर्य नगर से रमज़ान गली, पुलिस पिकेट,  गोलघर से भारत माता चौक और फिर आर्य नगर वार्ड में जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान कस्बे के अधिकतर युवाओं के हाथों में छोटे छोटे कटआउट पर आसिफा के हत्यारों को फांसी दो फांसी दो , वी वांट जस्टिस के नारे लिखे हुवे थे।

इस दौरान जुलूस के संयोजक युवा अध्यापक हाफिज एजाज ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जहां देश विदेश भारत की छवि को एक बड़े ब्रांड के रूप में देश को स्थापित करने का काम हो रहा है वहीं दूसरी तरफ देश में हत्या बलात्कार और छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने वाले सारे आम घूम रहे हैं। इससे देश की छबि धूमिल हो रही है।

कैंडल मार्च में कस्बा शोहरतगढ़ के सभासद अफसर अंसारी , मनोज गुप्ता , बाबूजी अंसारी , बबलू मित्तल, नवाब खान , खान  भाई , जफर आलम नेता, अल्ताफ हुसैन, अज्जू, अजमत , साहबान  सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे मार्च के दौरान पुलिस विभाग की सक्रियता दिखी।

(338)

Leave a Reply