बडहलगंज रोडवेज से जल्द ही हटेगा अतिक्रमण, बदबू व गंदगी से पटा परिसर

July 29, 2018 1:12 pm0 commentsViews: 186

 

— बसपा विधायक विनय शंकर ने उच्चाधिकारियों से मिलकर कराया था अवगत — बदलेगी बड़हलगंज बस स्टेशन की सूरत, पंडित हरिशंकर तिवारी ने कराया था  रोडवेज कर निर्माण

अजीत सिंह

बड़हलगंज, गोरखपुर। कस्बा स्थित बस स्टेशन परिसर से अतिक्रमण हटाने व स्वच्छ बनाने के लिए एआरएम दोहरीघाट एम आर भारती ने जिलाधिकारी सहित एसडीएम गोला व कोतवाल बड़हलगंज को पत्र लिखकर अतिक्रमण हटाने की मांग की हैं। अतिकमण हटाने का प्रशासनिक निर्णय भ्ी हो गया है। कारवाई जल्द शुरू होगी।

.बता दें कि दोहरीघाट डिपो के अधीन होने के बाद बड़हलगंज रोडवेज बस स्टेशन पूरी तरह बदहाल हो चुका हैं। परिसर में ठेला, गुमटी वालो का कब्जा है। दुकानों का कूड़ा, कचरा भी परिसर में ही फेका जा रहा हैं तथा बगल में स्थित शुलभ शौचालय का पानी भी परिसर में ही बहाया जा रहा है। इससे बस के इंतजार में खड़े यात्रियों का ठहरना तो दूर, खड़ा रहना भी मुश्किल हो जाता हैं। अतिक्रमण के चलते यात्रियों को चढ़ाने व उतारने के लिए सड़क पर बस खड़ा करने पर जाम की स्थिति बन जा रही हैं। .

याद रहे कि  बीते 24 जुलाई को एआरएम दोहरीघाट एमआर भारती ने बस स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद परिसर में अतिक्रमण व गन्दगी देख जिलाधिकारी व अन्य जिम्मेदारो के साथ साथ क्षेत्रीय प्रबन्धक आजमगढ़ को पत्र भेजकर परिसर से अतिक्रमण हटाने की मांग की थी। इस संबन्ध में कोतवाल बड़हलगंज रवि राय ने कहा कि शिकायत पत्र मिला है। रोडवेज अधिकारियों व तहसील प्रशासन की मौजूदगी में रोडवेज परिसर से अतिक्रमण हटवा दिया जाएगा। .नगर के लोगों ने विधायक से मिलकर इस बाबत शिकायत प्रशासन से शिकायत  की थी। विधायक के साथ अतिक्रमण की शिकायत  करने वाले नगर के मुन्ना निषाद, तहसीन ,बबलू, असलम, राजेश गुप्ता, सोनू सोनी, अजय सर्राफ, दिवाकर, मनोज, युवा नेता आलोक त्रिपाठी, सूरज तिवारी, आशीष तिवारी ईश्वर मिश्र, परितोष पांडेय, संजय गुप्ता, अमीर यादव, शहर अहमद, इरशाद ने अतिक्रमण हटाये जाने की बता पर  धन्यवाद ज्ञापित किया है।

 

(159)

Leave a Reply