बड़हलगंज की बिजली आपूर्ति ठीक करने के लिए टाउन में दो फीडर बनेंगे़- विधायक

June 2, 2018 2:26 pm0 commentsViews: 194

अजीत सिंह

गोरखपुर। जिले के बड़हलगंज टाउन फीडर को दो भागों में बांटने के लिए चिल्लूपार विधायक विनय शंकर तिवारी ने पावर कारपोरेशन के आला अधिकारियों से बात किया। पिछले हफ्ते से लगातार तापमान में वृद्धि होने के कारण नगर पंचायत बड़हलगंज में विद्युत आपूर्ति लोकल फाल्ट के कारण बार-बार बाधित हो जा रही है जिसकी सूचना मिलते ही चिल्लूपार के विधायक श्री तिवारी ने कल उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के आला अधिकारियों से दूरभाष पर बात करके बड़हलगंज टाउन फीडर को दो भागों में बांटने के लिए कहा l जिसे कारपोरेशन ने मान लिया है।

बताते चलें कि नगर पंचायत बड़हलगंज गोरखपुर जनपद का सबसे बड़ा टाउन है यहां 50 से अधिक प्राइवेट हॉस्पिटल 3 सिनेमा हॉल कोल्ड स्टोरेज ,बड़े बड़े व्यापारिक प्रतिष्ठान के साथ साथ घनी आबादी है l चूकि बड़हलगंज टाउन को विद्युत सप्लाई मात्र एक ही फीडर से की जाती है जिस वजह से ओवरलोड होने के कारण बार बार फाल्ट की समस्या उत्पन्न हो जा रही है l जिसकी सूचना जब बड़हलगंज वासियों ने क्षेत्रीय विधायक विनय शंकर तिवारी को दी।

बताते है कि इसके  बाद चिल्लूपार विधायक ने उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन के आला अधिकारियों से फोन पर बात करके बड़हलगंज टाउन फीडर को दो भागों में विभक्त करने के लिए कहा। जिसके बाद लखनऊ और सारनाथ में बैठे हुए पावर लोड मेंटेनेंस के आला अधिकारियों ने बड़हलगंज फीडर को दो भागों में बांटने का आदेश जारी कर दिया l स्थानीय विद्युत अधिकारियों का मानना है कि बहुत जल्द बड़हलगंज फिडर को दो भागों में कर दिया जाएगा l

इस सफलता के लिए समाजसेवी शिवप्रसाद तिवारी और युवा नेता आलोक तिवारी ने आशा व्यक्त किया है अब नगर को बिजली समस्या से शीघ्र मुक्ति मिलेगी। इसके अलावा नगरवासी  बबलू, मकसूद अहमद, राज, धमेन्द्र, ब्रजेश कुमार, छोटू, प्रताप सोनकर, सरजन सोनकर, गुड्डू जायसवाल, जावेद, नूरुल, खालिद, जब्बार, अशोक वर्मा, राजन वर्मा, विनोद जायसवाल, सलीम शेख और डा. परवेज आदि ने विधायक को धन्यवाद दिया है।

 

(168)

Leave a Reply