भाजपा राज में महंगाई आसमान पर, विकास गिरा खाई में- आफताब आलम

October 3, 2018 4:38 pm0 commentsViews: 110

 

12:09 (2 hours ago)

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रभारी और पार्टी के उम्मीदवार आफताब आलम उर्फ गुड्उू भैया ने कई सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा है कि भाजपा को आम जनता की बुनियादी समस्याओं से कोई सरोकर नहीं है। अगर होता तो सिद्धार्थनगर जिले के हर गांव में बिजली नाली, शिक्षा, सड़क जैसी सुविधाओं की दुदर्शा न होती।

आज बुधवार को  बांसी विधानसभा क्षेत्र के जिगिना, चेतिया और बड़हरधाट की सभाओं में बोलते हुए बसपा नेता आफताब आलम ने कहा कि कितना अंधेर है कि नेशनल हाइबे 233 का ककरहवा से बांयी तक का हिस्सा अभी तक बन नहीं पाया और दो माह पहले उसकी मरम्मत के नाम पर 10 करोड़ रुपये खर्च हो गये। हमारे सांसद महोदय पिछले 10 सालों से यहां के जनप्रतिनिधि हैं। ऐसे में वे इसकी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते हैं। यही हाल ग्रामीण सड़कों का है। बिजली पानी की सुविधायें दम तोड रही हैं।

उन्होंने भाजपा पर पूंजीपतियों की समर्थक होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी कारण महंगाई बढ़ती जा रही है। किसानों को अपनी उपज का सही दाम नहीं मिल रहा और रसोई गैस सिलेंडर 1000 रूपये के आसपास पहूंच रहा है। डीजलपेट्रोल के दाम आसमान पर पहुचे हुए हैं। नौकरियों पर प्रतिबंध लगा है। गांव के लड़कों को रोजगार नहीं मिल रहा है। ऐसे में यह सरकार अब हटने योग्य हो चुकी है।
अंत में उन्होंने कहा कि आज अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। प्राइवेट सेक्टर के विवेक तिवारी जैसे बडे अधिकारी की सरे आम पुलिस हत्या कर दे रही है, गरीबों की तो बात ही क्या? उन्होंने कहा कि बसपा शासन को याद कीजिए, बसपा शासन में गुंडे प्रदेश छोड़ कर भाग जाते रहे हैं।
कार्यक्रम में राजेन्द्र कनौजिया, अबरार हुसैन, भरतलाल निषाद, सैयद मो. कुतुब, बीरचंद पासवान, सत्येन्द्र गौतम,  रामलाल चौधरी, नागर तिवारी, राज कुमार यादव, राम नयन आनंद, महमूद अली, जयश्री प्रसाद, राम कृपाल मौर्य, महताब आलम शमीम अहमद व नन्हें पांडेय आदि ने भी विचार व्यक्त किये।
 

 

(97)

Leave a Reply