aimim-ओवैसी के पूर्वांचल रोड शो की तारीख तय, 23 को रहेंगे उतरौला, सिद्धार्थनगर

April 17, 2016 3:18 pm1 commentViews: 3520

नजीर मलिक

aim

सिद्धार्थनगर। आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लमीन के सुप्रीमों असदुुद्दीन ओवैसी का पूर्वी उत्तर प्रदेश में दो दिन का रोड शो कार्यक्रम तय हो गया है। 23 अप्रैल को वह उतरौला और सिद्धार्थनगर में एक दर्जन स्थानों पर लोगों से सम्पर्क करेंगे। जबकि 24 अप्रैल को गोरखुपर, आजमगढ़ रहेंगे।

एमिम के पूर्वी यूपी के प्रभारी हाजी अली अहमद ने आज अपने कैंम्प कार्यालय पर एक प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि बैरिस्टर ओवैसी 23 अप्रैल को लखनउ से चल कर 12. 30 बजे उतरौला में रोड शो करेंगे। इस दौरान वह उतरौला चौराहे पर रुक कर जनता से बातचीत करेंगे।

एमिम सुप्रीमों 1.20 बजं सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज, 1.40 बजे इटवा, दो बजे झकहिया, 2.25 बजे ढेबरुआ, 2.40 बजे तुलसियापुर 3 बजे गणेशपुर, 3.30 बजे शोहरतगढ़, 3.45 बजे सनर्इ्र फिर बांसी, महदसवल होते हुए गोरखपुर चले जायेंगे।

पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद ने बताया कि यूपी सरकार ओवैसी को जनसभा करने की इजाजत नहीं दे रही है। इसलिए वह गाड़ियों के काफिले के साथ रवाना होंगे और छोटे छोटे चौराहों पर चाय पान की दुकानों पर खड़े होकर लोगों से बातचीत करेंगे और लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी देंगे।

हाजी अली अहमद ने बताया कि उनके रोड शो का प्रचार प्रसार शुरू कर दिया गया है। उनके आगमन के दिन निर्धारित जगहों पर एमिम कार्यकर्ता झंडों के साथ पहले से ही मौजूद रहेंगे, ताकि लोगों को ओवैसी साहब के वहां पर ठहरने की जानकरी समय से मिल सके।

(11)

1 Comment

Leave a Reply