शादी में बैड बजाने जा रहे व्यक्ति की रोड एक्सीडेंट में मौत

May 13, 2018 11:21 am0 commentsViews: 481

निजाम अंसारी’

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  मुकामी थानाक्षेत्र के बोहली निवासी चालीस वर्षीय व्यक्ति की मिश्रौलिया थाने के निकट एक मार्ग दुर्घटना में जिला अस्पताल में मौत हो गयी। मृतक का नाम राधेश्याम है वह बैड बाजा बजाने का काम करता था। घटना के समय एक बारात में बैंड बजाने रहा था। घटना बीती रात की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बोहली निवासी राधेश्याम पुत्र लाले उम्र लगभग 40 वर्ष वैवाहिक कार्यक्रमों में बैण्डबाजा बजा कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।राधेश्याम शुक्रवार को चिल्हिया थानाक्षेत्र के ही केसारे से मिश्रौलिया के सेखुईयां बारात के साथ गया था परन्तु रास्ते में उसका टैम्पो  दुर्घटनाग्रस्त हो गया। राधेश्याम को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां उसकी मौत हो गयी।

सूत्रों के मुताबिक केसारे से बारात के साथ बैण्डबाजा बजाने के लिए जा रहे व्यक्ति दो दुर्घटनाओं की चपेट में आये। पहले वह ट्रैक्टर-ट्राली से सेखुईयां जा रहे थे और शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के संतोरी के पास ट्रैक्टर-ट्राली पलट गयी और उसमें सवार पकड़ी निवासी 25 वर्षीय रमजान के कमर में चोट लग गयी।

उसके बाद बैण्ड ग्रुप के नौ व्यक्तियों के लिए टेम्पो की व्यवस्था हुई और टेम्पो भी मिश्रौलिया थानाक्षेत्र के गोनरा मोड़ पर शाम के समय पलट गया।जिसमें राधेश्याम घायल हो गया।जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया और मध्य रात्रि लगभग 12 बजे उसकी मौत हो गयी।  पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर लाश को पीएम के लिए भेज दिया है।

 

 

(429)

Leave a Reply