भुजराई कांडः मृतक परिवार से सपा का प्रतिनिधि मंडल मिला, दिलाया इंसाफ का भरोसा

June 17, 2020 12:45 pm0 commentsViews: 239

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर। बांसी विधान सभा के ग्राम भुजराई में विगत दिनों भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर प्रमुख द्वारा बच्चों के आपसी विवाद के चलते एक ब्राम्हण परिवार के व्यक्ति की हत्या के मामले की जानकारी होने पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल बांसी विधान सभा के पूर्व विधायक लाल जी यादव के नेतृत्व में पीड़ित परिवार के घर पहुंच उनकी पूरी बात सुनी और आश्वाशन दिया कि समाजवादी पार्टी हर कदम पर पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल ने पीढ़ित परिवार को भरोसा दिया कि उनकी पार्टी  न्याय दिलाने के लिए हर स्तर की लड़ाई लड़ने को तैयार है। समाजवादी पार्टी सदैव हर वर्ग को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।आज भारतीय जनता की पार्टी की सरकार में हर तरफ अराजकता का माहौल है आये दिन लोगो की हत्याएं हो रही है और जिन लोगो को बरगलाकर कर भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता में आने का कार्य किया उन्हीं लोगों को आज निशाना बनाया जा रहा है।

प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि आज  सत्ता में बैठे ही लोगों के द्वारा हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में  यह प्रदेश विकास की तरफ अग्रसर न होकर हत्या का प्रदेश बनता जा रहा है।प्रतिनिधि मंडल के द्वारा पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी की गई। प्रतिनिधि मंडल में डुमरियागंज विधान सभा के पूर्व  प्रत्याशी रामकुमार चिनकू यादव, शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र  के पूर्व प्रत्यशी जमील सिद्दकी  आदि भी शामिल रहे।

(228)

Leave a Reply