हैवान बाप ने पांच साल की बेटी को पीट पीट कर मार डाला, लाश दफना कर फरार

July 1, 2020 12:41 pm0 commentsViews: 724

— चार दिन बाद घटना का खुलासा, पूरे इलाके में इस हैवानियत की चर्चा, लोग वहशी बाप के काले कारनामे पर कर रहे थू थू

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। बड़े अरमान होते हैं एक मां बाप को जब उनके यहां औलाद जन्म लेती है। वे  बड़े ही लाड प्यार से पालते हैं और उनके नाज नखरे भी उठाते हैं।  लेकिन नशे में दरिंदा बने एक बाप प्रेम और वात्सल्य का यह जज्बा भूल गया और हैवानियत की हदें तोड़ते हुए अपनी ही पांच साल के मासूम बेटी को मार डाला और फरार हो गया । घटना शोहरतगढ़ थाने के गजहड़ा गाँव की है। घटना के चार दिन बाद उस बच्ची का लाश को कब्र से निकाली गई। इस घटना का खुलासा होने के बाद क्षेत्र में सनसनी छा गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गजेहड़ा निवासी मुहम्मद आरिफ गांव के शराबी कबाबी लोगों में शुमार है। दिन भर शराब पीकर आवारागर्दी करना और रात को घम में मारपीट करना उसके रूटीन में शामिल है। बताते हैं कि उसने 26 जून की रात में अपनी 5 वर्षीय बेटी हुदा परवीन को मौत के घाट उतार दिया। मृतक बच्ची की मां  हाजरा ने स्थानीय थाना शोहरतगढ़ में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके पति मोहम्मद आरिफ रात को काफी शराब पिये हुए घर आया और मुझे बहुत मारा। जिससे पूरे शरीर में काफी चोट आई।

 इसके बाद उसने पांच साल की बेटी हुदा परवीन को इतना मारा कि वो रात को ही मर गई। इस घटना के बाद उसे हालात का एहसास हुआ तो वह घर से भाग निकला।  बाद में मेरी बेटी को गांव के लोगों ने मिलकर चुपचाप मिट्टी में दफना दिए और मुझे भी चुप रहने को कहा गया। इसे दफनाने वालों में कई लोगों के साथ ग्राम प्रधान भी शामिल हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाँव के कुछ लोगों ने मामले को दबाना चाहा, लेकिन मां की ममता ने खबर को दबाने नहीं दिया और वह घटना की सूचना पुलिस को देने की कोशिश करती रही। अंत में वह सूचना देने में कामयाब भी हो गई और मंगलवार को थानाध्यक्ष राम आशीष यादव ने दफनाए गए जगह से खोद कर लाश बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया। ग्रामीण कह रहे हैं कि अपनी ही मासूम बेटी का कत्ल करने वाले आरिफ को बचाने के लिए जिल लोगों ने लाश को दफन कराया और मां को मामला दबाने की धमकी दी, उन्हें भी जेल भेजना चाहिए।

(699)

Leave a Reply