गन्ने के खेत में मिली 18 साल की युवती की लाश, आखिर कत्ल कैसे हुअा?

June 23, 2018 3:48 pm0 commentsViews: 504

ओजैर खान

गन्ने के खेत में मिली अज्ञात युवती की लाश

बढ़नी, सिद्धार्थनगर । ढेबरुआ थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुर में गन्ने की  खेत में  एक अज्ञात  युवती की लाश मिलने  से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची ढेबरुआ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पीएम के लिए सिद्धार्थनगर भेज दिया ।
प्राप्त खबर के मुताबिक़ ढेबरुआ थाना क्षेत्र के  ग्राम मानपुर  के गन्ने की  खेत में एक अज्ञात युवती  उम्र लगभग 18 वर्ष् का शव मिला है। ग्रामीण के मुताबिक़ युवती जिसकी हुलिया सावला रंग ‘चपटा चेहरा, इकहरा बदन, आँख कान नाक औसत उम्र करीब 18 वर्ष्।पहनावा-समीज नारंगी रंग ,हरे रंग का दुपट्टा। दोनों कान में पीले धातु की बाली व् नथुनी ,पायल सफेद धातु का कंगन पीली धातु दोनो हाथ व् पैर की अंगुलियो पर नेल पलिस लगा है।

पुलिस के मुताबिक शव कुछ दिन पुराना था। वह नीला पड़ गया था। शरीर पर जख्मत के निशान थे। लेकिन लाश पुरानी होले के कारण यह अंदाजा लगान मुश्किल था कि श्ुवमी का गला दबा कर कत्ल किया गया या किसी हथिया से मार गया। इसकी जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

इस सम्बन्ध में ढेबरुआ कोतवाली के इंस्पेक्टर अखिलानन्द उपाध्याय ने बताया की शव की पहचान नही हो पायी है और पीएम के लिये भेज दिया गया है । समाचार  लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नही हो पायी थी ।

 

(428)

Leave a Reply