बढ़नी के नये चेयरमैन निसार बागी ने कहा, नागरिकों से किये वादे पूरे करके ही लेंगे दम

December 3, 2017 11:45 am0 commentsViews: 485

सग़ीर ए ख़ाकसार

सिद्धार्थ नगर।नगर पंचायत बढ़नी के नवनिर्वाचित चेयरमैन निसार अहमद बाग़ी ने नगर के संर्वांगीण विकास की बातें करते हुए कहा है कि वे गत चुनाव में किये गए एक एक वायदे को ईमानदारी से पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि बिजली पानी जैसी ज्वलंत समस्या का वे निपटारा करने के बाद ही दम लेंगे। जनता को जल्द ही परिवर्तन का यहसास होने लगेगा।

कल देर शाम कपिलवस्तु पोस्ट के लिए बताचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी जीत बढ़नी नगर के आवाम के क़ौमी यकजहती और भाईचारे की जीत है।यह जीत समाजवाद की जीत है। अपनी जीत को समाजवादवाद की जीत कह कर एक तरह से उन्होंने अपने राजनीतिक लाइन का भी इशारा कर दिया। उन्होंने कहा कि वह शपथ ग्रहण के बाद से ही विकास के प्लान पर काम शुरू कर देंगे।

बढ़नी के नये चेयरमैन बागी ने कहा कि बढ़नी की अवाम ने मुझे जनादेश दिया है।मुझ पर भरोसा किया है। मैं वादा करता हूँ कि लोगों की आशाओं उम्मीदों को मरने नहीं दूंगा।नगर का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता में है। उन्होंने कहा कि नगर को साफसुथरा बनाने और स्वास्थ्य सेवा को चुस्त बनाने पर उनका विशेष जोर रहेगा। व्यवापारियों का उत्पीड़न किसी भी दशा में होने नहीं दिया जायेगा।

इससे पहले शनिवार को दिन भर नवनिर्वाचित चेयरमैन को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।जिसमें समाज के विभिन्न तबके और वर्ग के लोग शामिल रहे।मित्र राष्ट्र नेपाल के कृष्णानगर से भी भारी तादाद में मुबारकबाद देने व्यापारी, सोशल एक्टिविस्ट और राजनेता गण पहुंचे।बागी के चेयरमैन बनने पर उन्हें अकील मियां, सरदार हरभजन सिंह, करम हुसैन इदरीसी, हरगोविंद मिस्र, अब्दुल वहीद, अब्दुल कलाम खान, शशांक पांडेय, साजिद खान, दिलीप गुप्ता,रमेश चंद्र, आशुतोष गोयल, सग़ीर ख़ाकसार आदि ने उन्हें बधाई दी है।

(442)

Leave a Reply