किसान यूरिया के लिए तरस रहा, जनप्रतिनिधि अपनी जेब भरने में लगे हैं

September 7, 2018 4:12 pm0 commentsViews: 494

 

— नेताओं को तो चुनाव ने मारा, लेकिन जनता को सरकारी लूट और भ्रष्टाचार मारा- आफताब

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। इटवा टाउन में आयोजित बसपा के सम्मेलन खाद की कमी पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार की कड़ी आलोचना की गई है। दूसरी तरफ जनप्रतिनिधि किसानों की मदद के बजाये अपनी जेबें भरने में लगे हुए हैं। इस मौके पर लोकसभा प्रभारी आफताब आलम ने कहा कि प्रदेश सरकार के नाकारेपन से कानून व्यवस्था भी चौपट हो गई है।

सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए जोनल कोर्डिनेटर उदयभान ने कहा कि जनपद के बाजारों से खाद की बोरियां गायब हो गई है। किसान यूरिया के लिए भटक रहा है। साधन सहकारी समितियों के गोदाम भी खाली हो गये हैं। अच्छी बारिश होने के बाद किसानों के चेहरे खुशी से खिले हुए है लेकिन अब उन्हे खाद नहीं मिल रही है।

उन्होने कहा कि जनपद के प्रतिनिधि सिर्फ अपने जेबे भरने में लगे हुए है उन्हें जनता की सुविधाओं से कोई लेना देना नही है और यही वजह है कि आज जनपद की कोई भी सड़क इस लायक नहीं है जिसे हम सड़क कह सके। उन्होने कहा कि अब समय आ गया है 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा के

आफताब आलम क्या बोले?

इस मौके पर डुमरियागंज लोकसभा प्रत्याशी आफताब आलम ने कहा कि जनता को समझना होगा कि कि इस राज में क्या हो रहा है। शिक्षा लाठियां खा रहे हैं। सिद्धार्थनगर-बस्ती रोड की हालत शब्दों में बयान कर पाना मुश्किल है। कानून व्यवस्था लुंज पुंज हो गई है। थानों की नीलामी हो रही है। तहसीलों में बिना रिश्वत के काम कराना असंभव हो गया है। उन्होंने कहा कि हम विपक्षी दलों को चुनाव में पराजय ने मारा था, आज हम खड़े हो गये हैं, लेकिन आप सब को सरकार की महगाई, भ्रष्टाचार ने मारा है। इसलिए इस सरकार के खिलाफ आप भी खडे हो जाइये।

आफताब आलम ने कहा कि मैं यहॉ की जनता के हर सुख दुःख में साथ रहने को तैयार हूं। उन्होने कहा कि आने वाले 2019 के चुनाव में मुझे अगर आप सभी ने लोकसभा भेजा तो यकीन मानिये कि मैं जनपद की सूरत को तीन माह के अन्दर इस लायक बना दूंगा कि आने वाले 20 वर्षो तक यहॉ की जनता को कोई दुश्वारियां नही होगी।

अरशद खुर्शीद ने कहा लोग भाजपा राज से ऊब चुके हैं

इटवा प्रभारी हाजी अरशद खुर्शीद ने कहा कि जनपद का हर नागरिक भाजपा के शासन से ऊब चुका है और यही वजह हे कि आज जनपद की जनता का रूझान तेजी से बसपा की ओर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधि थानेदारों व अधिकारियों कर्मचारियों से वसूली करा रहे है। गरीब जनता की फरियाद नहीं सुनी जा रही है दलितों अल्पसंख्यकों को किसी न किसी जुर्म में जेल भेजा जा रहा है। भाजपा सरकार के खिलाफ अगर कोई आवाज उठाता है तो उसे जेल की सलाखों केपीछे भेज दिया जा रहा हे। श्री खुर्षीद ने कहा कि अब समय आ गया इस सरकार को उखाड़ फेकने का। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार आफताब आलम को भारी मतों से जिलाकर बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाने में लग जाये।

बैठक के दौरान राममिलन भारती, पट्टू राम आजाद, दिनेश चंद गौतम, , ज्वाला प्रसाद राजभर, राकेश प्रजापति, जिला प्रभारी अंगद राज गौतम, डा, राधेशयाम, पेशकार पासवान, रामअचल गौतम, सेराज अहमद, सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 

 

(455)

Leave a Reply