यूपी में कानून व्यवस्था खत्म, जनता बहन जी का काल याद कर रही- आफताब आलम

April 23, 2018 7:04 pm0 commentsViews: 268

—सिद्धार्थनगर में रेप सहित महिला उत्पीड़न की वारदातों में बहुत इजाफा, पुलिस कर रही मामलों की लीपापोती

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। बसपा नेता व डुमरियागंज लोकसभा सीट से पार्टी के घोषित उम्मीदवार आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया ने आज भाजपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने ताबड़तोड जनसभाओं में यूपी में कानून व्यवस्था पर ध्वस्त होने की बात कहते हुए दावा किया कि योगी और भाजपा की सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है।

डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के खरकट्टी चौराहा, परसा, बैदौला, बेवां व बयारा चौराहा पर सोमवार को आयोजित सभाओं में उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था को फेल होते देख कर जनता बहिन जी को याद करने लगी है। उन्होंने कहा कि सरकार की सभी घोषित विकास योजनाएं फर्जी साबित हो रही हैं।

आफताब ने लगाईभाजपा को लताड़

आज बैदौला चौराहे पर बसपा के लोकसभा प्रभारी आफताब आलम ने सत्ताधारी दल भाजपा को जबरदस्त लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्या ब्लात्कार जैसे अपराधों का बोल बाला है। कठुआ से लेकर सिद्धर्थनगर तक मासूम बच्चियों का ब्लात्कार हो रहा है और भाजपा नेता इसे छोटी घटना बता रहे है। उन्होंने कहा कि जनता को बहन मायावती जी का कार्यकाल याद रखना चाहिये जब उनकी सरकार में गुंडे अपराधी और बलात्कारी प्रदेश छोड़कर भागने पर मजबूर हो गये थे।

 भाजपा कर रही विकास योजनाओं की फर्जी घोषणाएं

खरपटटी चौराहे की सभा में बसपा प्रत्याशी अफताब आलम ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम वरिष्ठ भाजपाई आये दिन झूठी घोषणायें करते रहते है वे गोरखपुर खाद कारखाना , एम्स निर्माण, चीनी मिल की स्थापना और सिद्धार्थनगर में मेडिकल कालेज बनाने की झूठी घोषणाये तो करते है, लेकिन इसके लिये बजट नहीं देते। इस साकार ने किसानों, युवाओं, महिलाओं के लिये कोई जगह नहीं है। ये सरकार केवल पूंजीपतियो की समर्थक है।

बसपा बनाएगी विकास माइक्रो प्लान

 वा बयारा परसा की सभा में उन्होंने कहा कि अगर हमारी यानी गठबंधन की सरकार आई तो जिले के विकास के लिये माइक्रो प्लान बनेगा रोजगार का सृजन होगा किसानों को फसल का लाभ कारी दाम महिलाओं की सुरक्षा सड़कों के निर्माण पर काम होगा। सभा बसपा की पूर्व प्रत्याशी सैय्यदा खातून ने कहा कि हमारी सरकार आयेगी तो जिले को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करेगी जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा।

यह भी रहे मौजूद

सभाओं से पूर्व सभी ने आसपास के क्षेत्रों में जनसंपर्क भी किया। कार्यक्रम में डुमरियागंज के चेयरमैन जफरअली ऊर्फ बब्बू, बसपा नेता इरफान मलिक, वरिष्ठ नेता राम मिलन भारती, पूर्व प्रमुख सुहेल फारूकी, पूर्व जिलाध्यक्ष शेखर आजाद सिहित पी आर आजाद तैय्यब अली, सभासद तबरेज उर्फ सबलू, गुलाम नबी आजाद आदि मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

(232)

Leave a Reply