यूपी में गठबंधन के पचास से ज्यादा उम्मीदवार जीतेंगे- माता प्रसाद पांडेय

April 1, 2019 11:06 am0 commentsViews: 491

अनीस खान

सिद्धार्थनगर।  सपा नेता और यूपी विधान सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में में सपा और बसपा इतिहास रचने की ओर अग्रसर हैं। इसलिए हर गरीब, किसान, जवान और धरनिरपेक्ष लोगों को एक जुट होकर पूंजी परस्तों को संरक्षण देने वाली सरकार का खात्मा करने के लिए एकजुट हो जाना चाहिए।

वे आज जिले के तुलसियापुर चौराहे पर बसपा प्रत्याशी आफताब आलम के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस अबसर पर उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में गठबंधन 50 से अधिक सीटें जीतेंगी। यह गठबंधन के इतिहास रचने का समय है। इसमें जिले के प्रत्येक वोटर को अपना योगदान देता चाहिए।

माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों की सरकार है। इसके शासन में देश के दर्जनों पूंजीपति देश का हजारों करोड रूपया लेकर भाग गये, जबकि किसान, छात्र, बेरोजगार परेशान हैं। इसलिए जअ कि इस सरकार को हटायेंगे नहीं किसान मजदूर का भला होने वाला नहीं है।

सभा की अध्यक्षता करते हुए सपा के पूर्व सांसद आलोक तिवारी ने कहा कि आफताब आलम बसपा के नहीं सपा बसपा गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार हैं। इसलिए सपा के हार समर्थक को इस अपना चुनाव मान कर आफताब आनम को जिताने का प्रयास करना चाहिए।

सभा में खुद बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने कहा कि जीतने के बाद वह सबके लिए सांसद होंगे। जाति धर्म से परे केवल विकास पर ध्यान केन्द्रित करेंगे। सभा को सम्बोधित करते हुए शोहरतगढ के सपा नेता उग्रसेन सिंह जुबैदा चौधरी, बसपा नेता मुमताज अहमद ने भी आफताब आलम को जिताने के लिए जनसमुदाय से अपील की।

सभा को इसके अलावा मंडल जोन इंचार्ज कल्पनाथ बाबू, डुमरियागंज की गत बसपा प्रत्याशी सैयदा खातून, इटवा के पूर्व प्रत्याशी अरशद खुरशीद, पूर्व विधायक भगवान दास, पूर्व सपा विधायक लालजी यादव, पूर्व विधायक विजय पासवान, डुमरियागंज विस क्षेत्र के पूर्व सपा प्रत्याशी चिनकू यादव सहित श्रीमती इन्दिरासना त्रिपाठी, सपा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, पी आर आजाद, शेखर आजाद,  अफसर रिजवी आदि ने भी विचार व्यक्त किये

(465)

Leave a Reply