बसपा की सभी 222 सेक्टर प्रभारियों की बैठक, हुई बूथ समीक्षा और बनी रणनीति

December 1, 2018 5:22 pm0 commentsViews: 116

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के सभी चालीस सेक्टरों में बहुजन समाज पार्टी की बैठक हुई। इन बैठकों में पार्टी की बूथवार समीक्षा हुई और किसी भी बूथ के कमजोर बिंदुओं पर चर्चा के बाद, उस पहलू को मजबूत बनाने के उपाय तलाशे गये। कई एक प्रभारियों को सख्त हिदायत भी दी गई।

समीक्षा के दौरान पाया गया कि लगभग 20 प्रतिशत बूथों पर अभी और मेहनत करने की जरूरत है। उन बूथों पर कहां और किस प्रकार की कमजोरियां हैं, उन्हें दूर करने कि लिए बूथ प्रभारियों को मूहत्वपूर्ण टिप्स दिये गये। इक्का दुक्का बूथांे पर कमेंटियां के गठन में वांछित सदस्य नहीं रखे जाने पर, उन्हें शीघ्र ही सदस्य संख्या पूर्ण करने की हिदायत दी गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि मां पट्टूराम आजाद ने कहा कि बूथों की मजबूती से चुनाव में पार्टी उम्मीदवार की शक्ति बढ़ जाती है। उसके पक्ष में मतदान प्रतिशत अधिक हो जाता है जो चुनाव परिणाम पर असर डालता है। उन्होंने उन बूथ प्रभारियों को फटकार भी लगाई, समीक्षा के दौरान जिनके बूथ पर किसी विन्दु पर कमजोरी पाई गई। उन्होंने कहा कि इस बार बहन कुमारी मायावती जी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर है, इसलिए किसी को मेहनत में कोताही नहीं करनी चाहिए। ताकि वाले लोकसभा चुनाव में आफताब आलम उर्फ गुड्डू भईया को डुमरियागंज विधानसभा का सांसद बनाया जाये।

कार्यक्रम में दिनेश चन्द्र गौतम, मुनीराम राजभर, भरतलाल निषाद, विभुती निषाद, दान बहादुर चैधरी,शमीम अहमद, भगवान दयाल प्रजापति, अमरेश पाल यादव, राजाराम लोधी, राकेश कुमार प्रजापति, सुभकरण चैधरी, ज्वालाप्रसाद राजभर, अखिलेश मौर्य, रामलाल चैधरी, रामशंकर मौर्य, सुरेश चन्द्र मौर्य, रामसेवक लोधी, राजाराम लोधी आदि की भागीदारी उल्लेखनीय रही।

 

 

 

 

(102)

Leave a Reply