शैतान बेटे ने रोजेदार बाप को कुदाल से काट कर मौत के घाट उतारा

June 1, 2017 4:35 pm0 commentsViews: 1632

एम.आरिफ

img

इटवा, सिद्धार्थनगर। रमजान के इस पाक महीने में क्या कोई बेटा अपने बाप का कत्ल कर सकता है? इस सवाल के जवाब में लोग नामुमकिन ही कहेंगे। लेकिन इसे मुमकिन बनाया इटवा थाने के ग्राम गुलरिहा के एक शैतान बेटे ने। जिसने रोजा इफ्तार के बाद आराम कर रहे बेटे को कुदाल से काट डाला और फरार हो गया। यह घटना बुधवार की रात 9 बजे की है।

बताया जाता है कि गुलरिहा निवासी 70 साल का हकीकुल्लाह रोजा इफ्तार के बाद लगभग नौ बजे खाना खाकर लेटा ही था कि उसका मझला बेटा अफसर अली आया और खेत न बेचने के लिए बाप से जिद करने लगा। उसका छोटा बेटा किसी काम से बाहर गया था। बताते हैं कि इस मसले पर बाप बेटे में बहस होने लगी और झगड़ा काफी बढ़ गया।

अचानक अफसर अली दौड़ कर अंदर से कुदाल उठा लाया और उससे बाप पर वार करने लगा। लगातार कई वारों के हमले में खून से लतपथ बुजुर्ग बाप ने दम तोड़ दिया। बाप के मरते ही अफसर वहां से फरार हो गया। यह देख वहां गांव वालों की भीड़ जुट गई। उसका छोटा बेटा शमशाद भी भाग कर आया। उसी ने थाना इटवा पर तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने अफसर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

 क्या है पूरी कहानी

गाव वालों के मुताबिक हकीकुल्लाह के तीन बेटे थे। पिता से सम्पत्ति को लेकर बच्चों मे विवाद था। पिता जिकरी अपनी  छः बीघे जमीन की बिक्री के लिये किसी से बयाना ले रखा था ।जिसकी बिक्री कर वह पूरी धनराशि बम्बई मे रोजी रोटी के लिये  रह रहे बड़े बेटे को देना चाह रहा था। इसको लेकर काफी दिनों से पिता व पुत्र में विवाद चल रहा था । बुधवार की रात इसी विवाद में बाप की जान गई।

समाचार लिखे जाने तक आरोपी अफसर अली गांव से फरार था। इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष इटवा रणधीर कुमार मिश्र का कहना है कि हत्या मे प्रयोग की गयी कुदाल बरामद कर ली गयी है और लाश को पोस्टर्माटम के लिये भेज दिया गया है। अफसर अली की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

 

(7)

Leave a Reply