भारत संगठित और सशक्त हो, यह नही चाहती सपा, बसपा व कांग्रेस : डॉ चन्द्रेश उपाध्याय

March 13, 2019 4:13 pm0 commentsViews: 8

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। हमारी सरकार ने देश का विकास सभी क्षेत्रों में हो, समाज का आखिरी व्यक्ति  बिना किसी भी भेदभाव के हर योजना का लाभ पाये। इसके लिये मोदी जी और उनकी सरकार ने कड़ी मेहनत की है। भाजपा राज में  देश की सेनाओं को सशक्त और मजबूत किया गया। सेना को आजादी दी गई की वो अपनी इच्छानुसार पुलवामा और उरी जैसे हमलों का जोरदार जवाब दें।  किन्तु अपनी राजनीति चमकाने वाली अवसरवादी और सेना और न्यायालय तक के निर्णय को ना मानने वाली पार्टियों का गठबंधन और उनकी सहयोगी कांग्रेस पार्टी अब इस स्तर पर आ गयी है कि मोदी जी का विरोध करते करते देश और सेना का ही विरोध करना शुरु कर दिया है।

यह बात भाजपा नेता डा. चन्द्रेश उपाध्याय ने कपिलवस्तु पोस्ट से एक बात चत में कही। उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण और जातिवादी राजनीति कर देश और समाज को लगातार कमजोर करने वाली पार्टियों और उनके नेता अब जनता के सामने बेनकाब हो चुके हैं। कई वर्षो तक सत्ता मे रह्ने वाली समाजवादी पार्टी ने कभी भी समाज को एक रखने का प्रयास नही किया।वे किस प्रकार समाज को जातियों मे तोड़ हैं, यह समझना होगा।

उन्होंने कहा कि उनके अपने बंगले तो बड़े बड़े बने लेकिन वंचित और दलित समाज बारिश से टपकते हुए झोपडो मे रहने को वर्षों तक मजबूर रहा। यह प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा ही हैं जिन्होंने सब छोड़ का सबसे पहले दलितों, पीडितों और वंचितों के लिये नि:शुल्क पक्का घर, शौचालय, गैस और बिजली कनेक्शन दिया।

डा. चन्द्रेश ने कहा कि राजनैतिक समीकरणो के नाम पर केवल समाज को तोड़ने वाले लोग अब मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं की सफलता को देख बुरी तरह घबड़ा गये हैं। पहले गठबंधन किया किन्तु फिर उसकी विफलता देकर अब देश विरोधी बयान देकर अखबारो और मीडिया की सुर्खियों मे रहना चाहते है।

कांग्रेस अध्यक्ष के हालिया बयान पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिस प्रकार एक आतंकी के नाम के साथ जी लगाया, वह दुर्भाग्यपूर्ण है।  उन्होने एक आतंकी को सम्मान दिया है। यह  उनकी और उनकी पार्टी की मनोदशा बताता है। पूरा देश सेना और शहीदों का अपमान करने के लिये उनकी घोर निंदा करता है। इस दौरान भाजपा बांसी मंडल अध्यक्ष जगजीवन गौड़ सहित सैकड़ों  भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 

 

(5)

Leave a Reply