पत्नी की हत्या के जुर्म में गोल्ड मेडिलिस्ट डा. भाष्कर शर्मा पुलिस की गिरफ्त में, सच क्या है?

April 1, 2019 4:15 pm1 commentViews: 1118

अनीस खान

इटवा, सिद्धार्थनगर। गोल्हौरा थाना क्षेत्र के बभनी माफी में रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की जलने से मौत हो गई। मृतका के भाई ससुराल वालों पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है । सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आरोपी डाक्टर भाष्कर शर्मा को हिरात में लेकर पूछ ताछ कर रही है। डा. शर्मा विश्व मेडल प्राप्त होम्यों पैथ चिकित्सक हैं। इस घटना से जिले में तहलका मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गोल्हौरा थाना के बभनी माफी गांव निवासी प्रसिद्ध होम्योपैथी चिकित्सक डर भाष्कर शर्मा की पत्नी उर्मिला ( 38 वर्ष) की  शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में अपने कमरे में मृत पाई गई। उसका पूरा शरीर जलकर झुलस गया था। रात 12 बजे सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस विषय में डा. भास्कर शर्मा का कहना है कि वह रात में बाहर से घर बापस लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। गांव के लोगो के साथ छत के रास्ते से घर मे घुसकर अंदर गया तो पत्नी उर्मिला को पूरी तरह से झुलस कर मृत अवस्था मे पाया। डा. भास्कर शर्मा ने बताया कि गांव में हमारा एक दूसरा भी मकान है । घटना के समय शेष परिवार दूसरे मकान पर थे।

.डा. शर्मा के पास एक सात वर्षिय पुत्र भी है । जो घटना के समय घर पर नही था। मृतका के भाई सेमुआडीह गांव निवासी मयाराम शर्मा का कहना है कि उसकी बहन की 15 वर्ष पूर्व डा.. भास्कर शर्मा से शादी हुई थी । इसके 2 वर्ष बाद से उनकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसके बाद हम लोगो ने बाइक व पैसे भी दिये ।

खैर बताया जाता है कि तहरीर के आधार पर पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वैसे शादी के 15 साल बाद दहेज के लिए हत्या की बात समझ में नहीं आ रही है। मगर कानून अपना काम कर रहा है। अगली कारवाई तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही तय की जायेगी। वैसे यह घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

 

(1093)

Leave a Reply