भवानीगंजः प्रेमी और प्रेमिका को खंभे से बांध कर तालिबानी अंदाज में पीटा गया

September 8, 2018 5:55 pm0 commentsViews: 472

नजीर मलिक

demophoto

सिद्धार्थनगर। जिले  के भवानीगंज थाना बक्षेत्र मे प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी और  प्रेमिका को बिजली के खंभे से बांध कर पीटने का तालिबानी अंदाज में सजा देने का मामला प्रकाश में आया है। इसका विडियों भी वायरल होकर जिले में तहलका मचा रहा है। घटना 4 सितम्बर की रात की भवानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है, लेकिन विडियों आज वायरल हुआ है।

विडियो में दिख रहे मामले के मुताबिक प्रेमी प्रेमिका को  बिजली के खंभे से बांधकर पीटा जा रहा है। बाताया जाता है कि युवक का एक महिला से प्रेम संबंध कई वर्षों से चल रहा था। लेकिन एक रात वह प्रेमिका से मिलने रात में उसके गांव जा पहुँचा। जंहा प्रेमी प्रेमिका को ग्रमीणों ने रँगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी को पकड़कर बिजली के खंभे से बांध दिया। फिर बेरहमी से दोनो की पिटाई की गई । उन्हें वैसे ही कोडों से पीटा गया जैसा अक्सर तालिबानी किया करते हैं।

विडियों के मुताबिक प्रेमी युवक बचने के लिए चिल्लाता रहा।सभी से छोड़ने के लिए गुहार लगाते रहा।लेकिन गुस्साए लोगों ने उसकी एक न सुनी। काफी देर बाद कुछ लोगो के समझाने बुझाने पर उसे छोड़ दिया गया।  पीटने की घटना के दौरान ग्रामीणों में से किसी ने इस घटना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया ।यह घटना 4 सितम्बर की रात की है।

पुलिसअधिकारी इस मामले में अभी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे है।हालांकि ऑफ कैमरा वह कह रहे है कि पीड़ितों के परिजन तहरीर देने से बच रहे है ।पीड़ित भी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नही है। उनका कहना है कि वह अब इस मामले को बझाना नहीं चाहते। इसलिए थो पर तहरीर नहीं दे रहे हैं।

 

 

(431)

Leave a Reply