मनकर गांव में फैला मातम, लाइन मैन परशुराम की हुई मौत

February 17, 2018 4:25 pm0 commentsViews: 972

अजीत सिंह

पथरा, सिद्धार्थनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के थुम्हवा में लाइन मैन परशुराम की बिजली से हुई मौत के कारण क्षेत्र के मनकर गांव में कोहराम मच गया। बिजली का तार जोड़ते समय एक 26 बर्षीय युवक की मौत हो गई है। घटना शुक्रवार की शाम की है।

जानकारी अनुसार मिश्रौलिया थाना क्षेत्र मनकर गांव निवासी परशुराम पुत्र रमेश उम्र 26 बर्ष जो बिजली विभाग की प्राईवेट कंपनी गोपी कृष्णा कम्पनी के जरिय प्राईबेट लाईन मैन  व गांवो में बिद्युत कन्नेकशन करके मीटर लगाने का काम करता था।

शुक्रवाल सांय सात बजे थुम्हवा गांव के किसी ब्यक्ति का लाईन जोड़ने के लिए खम्भे पर चढा था उसी दौरान वह चलती बिजली के चपेट में आ गया और खम्भे पर ही दम तोड़ दिया। यह देख नीचे खड़ा उसका दुसरा साथी फरार हो गया।

गांव के किसी ब्यक्ति ने घटना की जानकारी पथरा थाने पर देकर बिजली सप्लाई बंद करवाई। इस दौरान मृतक ब्यक्ति लगभग एक घंटा खम्भे पर लटका रहा।मौके पर डायल 100 व पथरा थानाअध्यक्ष दीपक दुबे ने घटना स्थल पर पहुचकर लाश को नीचे उतरवाया।

इस बारे में पथरा फीडर पर तैनात जेई नित्यानंद ओझा ने बताया कि मृतक ब्यक्ति गोपी कृष्णा प्राईबेट लिमिटेड कम्पनी में काम करता था बगैर सिटडाऊन के ही खम्भे पर चढा गया था।

(798)

Leave a Reply