अयोध्या के धर्मसंसद से लौट रहे युवक की एक्सीडेंट में मौत, एक साथी घायल

November 26, 2018 12:39 pm0 commentsViews: 1275

 

 

नजीर मलिक

 

अयोध्या में मंच के पास कैप लगाये खड़ा मृतक शशि मौलि त्रिपाठी

सिद्धार्थनगर। अयोध्या में धर्म संसद के आयोजन में भाग लेने गये बाइक सवारों को वापसी में किसी वाहन ने टक्का मार दी, जिसे मौके पर एक रामभक्त युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा सवार गंभी रूप से घायल हो गया है। मृतक बांसी कोतवाली के चरथरी गांव का निवासी था। घटना कल देर शाम बस्ती जिले में घटी बताई जाती है।

जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम बांसी कोतवाली निवासी ग्राच चरथरी निवासर 28 वर्षीय सोनू उर्फ शशि मौलि अपने दोस्त गौतम त्रिपाठी के साथ बिना नम्बर प्लेट की गांड़ी पर सवार होर अयोध्या से वापस आ रहे थे। वह धर्म संसंद के आह्वान पर अयोध्या गये हुई थे, जहां उन्हें मंदिर निर्माण के लिए संसद पर दबाव बनाना था। शशि मौलि भापा का सक्रिय कार्यकर्ता था।

बताया जाता है कि शाम सात बजे के असपास वे बस्ती जिले के रुधैली थाना क्षेत्र के ग्राम कोहर स्थित पेट्रलपंप के पास पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दिया और भग निकला।  अंधेरा होने के कारण वाहन पहचाना न जा सका। इस घटना में शशिमौल ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया और गौतम, गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे बस्ती चिकित्सालय में पहुंचाया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद गांव में शोक छाया हुआ है।

(1195)

Leave a Reply