बीजेपी वालों ने एक दरोगा के खिलाफ घेरा तहसील, घूस लेने का लगाया आरोप

February 20, 2018 8:23 pm0 commentsViews: 448
अरिफ मकसूद
इटवा, सिद्धार्थ नगर । मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की सरकार जहां एक तरफ आम आदमी पर पुलिसिया उत्पीड़न को समाप्त करने की दावे कर रही है वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ता एक दरोगा से तंग आकर तहसील का घेराव कर नराजगी जताई हैं ।
मामला जिले के इटवा थाने  का है जहां तैनात इस्पेक्टर अनिल पांडेय के कार्य प्रणाली से तंग आकर भाजपाइयों ने आंदोलन प्रारंभ कर दिया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थाने में खुलेआम हर मामले में अरोगा द्वारा पैसे की मांग की जा रही है ग़रीबों का शोषण किया हो रहा है ।
इस प्रकार पार्टी की छवि धूमिल हो रही है । आंदोलन में मौजूद लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई थी पर उनके ‚ द्वारा गम्भीरता से नही लिया गया । जिससे हम कार्यकर्ता आंदोलन के लिये बाध्य हुए  है।
इस मौके पर रामकृपाल चौधरी वरिष्ठ भाजपा नेता , बीएन  तिवारी भाजपा मण्डल अध्यक्ष खुनियांव, रामानंद मिश्रा, गिरीश चतुर्वेदी, हरी यादव, करिया यादव, राजू कसौधन, राम शब्द उपाध्याय, कृष्ण मुरारी दूबे, गुड्डू यादव, अखिलेश अवस्थी, सत्य नारायण दूबे, पंकज सिंह,राजेंद्र दुबे(वरिष्ठ भाजपा नेता) , पिंकू शुक्ल सहित सैकड़ों की संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(404)

Leave a Reply