इटवा के दरोगा पर घूस लेने का आरोप‚ भाजपाइयों ने तहसील घेरा

February 21, 2018 3:12 pm0 commentsViews: 353
अरिफ मकसूद
सिद्धार्थ नगर । योगी की सरकार जहां एक तरफ आम आदमी पर पुलिसिया उत्पीड़न को समाप्त करने की दावे कर रही है वही दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक दरोगा से तंग आकर तहसील का घेराव कर नराजगी जताई है। मामला इटवा थाने  का है।
जानकरी अनुसार थाना इटवा पर तैनात इन्सपेक्टर अनिल पांडेय के कार्य प्रणाली से तंग आकर भाजपाइयों ने आंदोलन शुरु कर दिया । भाजपा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थाने में खुलेआम हर मामले में दरोगा द्वारा पैसे की मांग की जा रही है।
दरोगा द्वारा ग़रीबों का शोषण किया जा रहा है । इससे पार्टी की छवि धूमिल हो रही है । आंदोलन में मौजूद लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई थी उनके द्वारा इसे गम्भीरता से नही लिया गया । जिससे हम कार्यकर्ता आंदोलन को बाध्य हुए ।
इस मौके पर रामकृपाल चौधरी वरिष्ठ भाजपा नेता, बीएन तिवारी भाजपा मण्डल अध्यक्ष खुनियांव, रामानंद मिश्रा, गिरीश चतुर्वेदी, हरी यादव, करिया यादव, राजू कसौधन, राम शब्द उपाध्याय, कृष्ण मुरारी दूबे, गुड्डू यादव, अखिलेश अवस्थी, सत्य नारायण दूबे, पंकज सिंह, राजेंद्र दुबे(वरिष्ठ भाजपा नेता) , पिंकू शुक्ल सहित सैकड़ों की संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

(297)

Leave a Reply