वर्करों का सम्मान सर्वोपरि, अजीवन ऋणी रहेंगे- जगदम्बिका पाल सांसद

April 2, 2019 1:11 pm0 commentsViews: 178

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर। भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने कार्यकर्ताओ के  सम्मान खुद के लिए  सर्वोपरि बताते हुए कहा है कि संगठन ने जो सम्मान मुझे दिया है उसके लिये मैं आजीवन ऋणी रहूगा। वे टिकट मिलने के बाद चुनावी कैम्पेन के तहत कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।

भाजपा प्रत्याशी जगदम्बिका पाल ने कैबिनेट मंत्री जय प्रताप सिंह के बुलावे पर बांसी विधानसभा के रानी लक्ष्मी विवाह वाटिका में भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक को सम्बोधित करते हुए कि भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने मुझे कैंडीडेट बनाया तो जो उत्साह संगठन में देखा  वह गर्व का विषय है। उसी का परिणाम रहा संगठन ने आज पहल की है। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी बैठक आयोजित कर मुझे विजयी बनाने का जो आवाहन मंत्री जय प्रताप सिंह जी ने किया है वो काबिले तारीफ है।

उन्होंने कहा कि मंत्री जी के नेतृत्व हम बांसी विधानसभा में प्रचंड बहुमत से जीतेंगे। ये स्वर्गीय माधव बाबू की पुण्य भूमि है, जिससे हम सभी को प्रेरणा मिलती है ।जगदम्बिका पाल ने कहा कि देश मे एक मजबूत सरकार केवल और केवल नरेंद्र मोदी दे सकते है दूसरा कोई नही पुनः केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने कार्यकर्ता उस दिशा में हर सम्भव कार्य करें ।

मंत्री जय प्रताप ने क्या कहा

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बांसी के विधायक जय प्रताप सिंह ने कहा कि 2014 की कड़वाहट को हमे भूलना है। हम भाजपा के आभारी है हमे पुनः लड़ाया और मंत्री बनाया हम सभी को मिलकर हर हाल में भाजपा प्रत्याशी जगदम्बिका पाल जी को विजयी बनाना है ।

जयप्रताप सिंह ने कहा कि मोदी हटाओ के नाम पर ये बेमेल गठबंधन भाजपा के सामने टिक नही पायेगा क्योंकि मोदी जी ने गरीबो के लिये उज्ज्वला योजना , किसान सम्मान निधि हो या बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना हो ,सौभाग्य योजना हो हर योजना से गरीबो की भलाई के लिये शुरू हुआ और देश मे व्यापक बदलाव हुआ।

सम्मेलन में भाजपा जिला अध्यक्ष लालजी त्रिपाठी लाल बाबा की अध्यक्षता में तथा विधान सभा संयोजक ईश्वर चन्द्र दुबे के संचालन में आयोजित बैठक को जिला प्रभारी अशोक सिंह , लोकसभा प्रभारी दुर्गा राय , लोकसभा संयोजक राजेन्द्र पांडेय , विधान सभा प्रभारी हरिशंकर सिंह , निवर्तमान जिला अध्यक्ष रामकुमार कुंवर ने भी सम्बोधित किया ।

बैठक में  कुंवर अभय प्रताप सिंह , जिला महामंत्री दिलीप चतुर्वेदी , जिला महामंत्री केशभान राय , ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि राघवेंद्र पांडेय , डॉक्टर दशरथ चौधरी , जिला पंचायत सदस्य हजारी लाल चौधरी , विजयकांत चतुर्वेदी , सिद्दार्थ गौतम आदि उपस्थित रहे।

 

 

(158)

Leave a Reply