बसपा ने बूथ तैयारियों का लिया जायजा, आफताब ने कहा कमजोर पहलू पर ध्यान दें साथी

March 2, 2019 1:04 pm0 commentsViews: 189

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बांसी विधानसभा क्षेत्र में हुई पांच अलग अलग बैठकों में बसपा द्धारा अपनी बूथ कमेंटियों का जायजा लेने के बाद प्रभारियों को बूथ तैयारी में कमी को दूर करने के निर्देश दिये गये। इस मौके पर बसपा लोकसभा सीट डुमरियागंज के गठबंधन के उम्मीदवार आफताब आलम ने कहा कि बूथों की मजबूती ही बसपा के जीत की इबारत लिखेगी।

शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के बांसी, घोसियारी, नासिरगंज, बनकेगाव व अकोलीमें आयोजित बैठकों में क्षेत्र के सभी बूथों की तैयारियों का जायजा लिया गया। उनकी कमजाकरियों और मजबूती के पहलुओं की इिंदुवार समीक्षा की गई। तैयारियों में जहां कमी पाई गई वहां निर्देश दिये गये। और बताया गया कि इन कमजोर पहलुओं को कैसे मजबूत किया जा सकता है।

इस अवसर पर बसपा के लोकसभा क्षे़त्र प्रभारी /प्रत्याशी आफताब आलम ने कहा कि कार्यकर्ताओं को गांवों में जाकर दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के प्रति सरकार की उपेक्षा और उन पर होने वाले अत्याचार के बारे में जानकारी देना चाहिए। इसके अलावा बाबा साहेब के संघर्षों को बता कर लोगों में आत्मश्वास भरना चाहिए। यह काम जितनी मेहनत से करेंगे, हमारे वोटर उतनी ही शिद्दत से बूथों पर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव बहिन जी को पीएम बनाने के लिए है।

आफताब आलम ने कहा कि अब चुनाव के लिए समय कम रह गया है। इसलिए शेष बचे हुए दिनों में बसपा कार्यकर्ता क्षेत्र के एक एक घर को मथ डालें। यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। इस बार बहिन कुमारी मायावती जी को प्रघानमंत्री बनाना है। इसलिए पूरी ताकत लगा कर जनता के बीच काम करना होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को गांवों में भाजपा सरकार की करतूतों की पोल भी खोलनी होगी।

 इन बैठकों में बसपा जिला अध्यक्ष दिनेश चन्द गौतम, रामकृपाल मौर्य ,कृष्ण कुमार तिवारी, विभुती मिश्रा, जगदीश मिश्रा, भंडारी तिवारी, परमात्मा चैधरी ,राजेन्द्र प्रसाद कमल, शमीम अहमद जिला उपाध्यक्ष, भरतलाल निषाद, सतेनद्र गौतम, बीरचन्द पासवान, जयराम गौतम, रामनयन आनन्द, रामलाल चैधरी, महमूद अली, महताब अहमद नगर अध्यक्ष, मो. कैफ, मगंरू प्रसाद, आसिर अली विजय कुमार कन्नौजिया, रामकिशुन, के साथ आदि उपस्थित रहे।

 

 

(173)

Leave a Reply