नशेड़ी युवक ने 70 साल की बुजुर्ग रिश्तेदार महिला को काट डाला, कातिल गिरफ्तार

February 8, 2018 5:17 pm0 commentsViews: 370

दानिश फराज

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। चिल्हिया थाना के अंतगत ग्राम  बुढ़ापार पकड़ी टोला नौडीहवा में अजा सुबह पांच बजे  70 साल की एक महिला जुगरा देवी की उसके एक नशेड़ी रिश्तेदार युवक ने हत्या कर दी। धारदार हथियारो से की गई इस हत्या से क्षेत्र में दुख है। घटना आज भोर की है। इस घटना के आरोपी अभियुक्त 35 वर्षीय मनोज को गिर््तार  कर जेल भेज दिया गया है। हत्या के पीछे सम्पत्ति हड़पने की कोशिश बतार्उ गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना शोहरतगढ़ अंतर्गत ग्राम दत्तपुर निवासिनी जुगरा देवी  उम्र 70 वर्ष अक्सर  बगल के गांव नौडिहवा में अपने मायके में  मनोज के यहाँ आती जाती रहती थी । मनोज का घर इसका मायका था। जुगरा देवी के कोई औलाद नहीं थी । पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मनोज ने आज गुरूवार सुबह धारदार हथियारों  उसे मार डाला।

घटना की सुबह मामले में पुलिस छानबीन के लिए पहुंची। खुद एसपी ने मौके का मुआयना किया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मनोज को गिरफ्तर  जेल भेज दिया है। मनोज कुमार उम्र 35 पुत्र सन्तराम जो अक्सर नशे रहता और अपने बीबी  माया देवी और बच्चों को मरता रहता था ,गांव वाले कई बार उसके बीबी बच्चों बचा लेते थे,कई बार इसी के चलते गांव वालो ने इसे 100 न0 पर सुचना देकर थाने भेज दिया जाता था जब नशा उतर जाता था तो छोड़ दिया जाता था लेकिन किसी को क्या पता था क़ि बीती रात में ये एक घटना को अंजाम देगा और इसने जुगरा देवी को नशे के हालत में हत्या कर दिया

 

(341)

Leave a Reply