छोटी सी बात पर भतीजे ने चाचा को लाठियों से पीट कर मौत के घाट उतारा

February 21, 2019 11:14 am0 commentsViews: 445

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। दुनियां में दिन ब दिन रिश्तों की अहमियत गिरती जा रही है। उसकी ताजा मिसाल है बीती बुधवार की रात उपनगर बांसी की घटना, जिसमें अपने चाचा की हत्या खुद उसके भतीजे ने कर दी और फरार हो गया। इस घटना से समूचे क्षेत्र में सनसनी छा गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि बीते बुधवार की रात करीब आठ बजे नगरपालिका बांसी के सुभाषनगर वार्ड के सहजी मुहल्ला निवासी ४२ वर्षीय रामदास छूट्टा पशुओ से खेत को बचाने के लिए बाड़ लगा रहा था, इसी बीच उसके भतीजे़ लालजी ने आपत्ति किया की बाड़ उसके हिस्से में अतिक्रमण कर लगाई जा रही है। इस पर विवाद बढ़ा तो चाचा भतीजे में मारपीट होने लगी।

बताया जाता है कि 22 वर्षीय ताकतवर भतीजे लालजी ने लाठियों से रामदास की पिटाई शुरू कर दी और तब तक पीटता रहा, जब तक मरणासन होकर गिर नहीं गया। इधर रामदास की चीखे सुन गांव वाले खेत की तरफ पहुंचे, जिन्हें देखते ही लालजी वहां से भाग निकला। गांव वाले घायल रामदास के पास पहूंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी।

’बताया जाता है कि घटना की सूचना पाकर रात में ही बांसी पुलिस मौके पर पहूंच गई और लाश को कब्जे में ने लिया पुलिस ने लालजी की तलाश किया, मगर उसका पता नहीं चला। सीओ बांसी ने भी मौके का जायजा लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधियुक्त की तलाश कर रही है। एक छोटी सी बात पर भतीजे द्धारा चाचा की हत्या  से इलाके में सनसनी छायी हुई है।

(416)

Leave a Reply