सचल दस्ते और चिल्हिया पुलिस की चेकिंग में बरामद हुए दो लाख अढ़तीस हजार रुपये

April 2, 2019 1:34 pm0 commentsViews: 443

 

निज़ाम अंसारी

आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में चिल्हिया थाना पुलिस द्वारा क्षेत्र में गहन चेकिंग की जा रही थी, कि बीते सोमवार को चिल्हियां पुलिस ने 3 व्यक्तियों ने तलाशी के दौरान 238000 रूपये बरामद की। उक्त के संम्बन्ध में एस.ओ. चिल्हियां रामेश्वर यादव ने बताया कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 के सम्बन्ध में लागू आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में समूचे क्षेत्र में सघन चेकिंग की जा रही थी।

बताते हैं कि चेकिंग के दौरान हरेन्द्र मण्डल पुत्र महादेव निवासी सन्तनगर, बुरारी नई दिल्ली के पास से 92800, रवि श्रीवास्तव पुत्र जर्नादनलाल श्रीवास्तव निवासी ग्राम गड़ाकुल, शोहरतगढ, सिद्धार्थनगर के पास से 64000 तथा मोहम्मद सलील पुत्र अब्दुल मजीद निवासी नाजिरा बाद थाना बेकनगंज, जिला कानपुर के पास से 81200 इस प्रकार तीनों व्यक्तियों के पास से 238000 रूपये बरामद हुआ।

उक्त के बारे मे पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्तियों द्वारा पैसे रखने के समन्ध में कोई साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किया गया, जिस पर कार्यवाही की गयी। इस दौरान फ्लाइंग स्क्वाड मजिस्ट्रेट कृष्ण कुमार श्रीवास्तव, एस.आई. रामदरस यादव, हे.का. हरिलाल यादव, का. सरोज कुमार यादव, फ्लाइंग स्क्वाड टीेम के विनय कुमा पाण्डेय आदि मौजूद रहें।

 

 

(427)

Leave a Reply