धमकीः आज की रात आराम से लो चिनकू यादव, कल तुम्हें जान से मार दूंगा

January 28, 2019 4:51 pm0 commentsViews: 1536

 

—  सपा के पूर्व प्रत्याशी को फोन पर मिली जान से मार देने की धमकी
—  जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि हैं सपा नेता चिनकू यादव
—  डुमरियागंज पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की

नजीर मलिक


सिद्धार्थनगर। हैलो, चिन्कू यादव बोल रहे हो, आज रात आराम से  सो लो, कल तुम्हें जान सेमार देंगे। कुछ इसी अंदाज में सपा नेता और डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी के अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष  प्रतिनिधि को फोन पर धमकी दी गई। सपा नेता चिनकू यादव को मिली  इस धमकी से उनके समर्थक बहुत डर गये हैं। खुद राम कुमार उर्फ चिंनकू ने  डुमरियागंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बताया जाता है कि सपा नेता चिनकू यादव जो डुमरियागंज विधानसभा सीट से दो बार सपा से प्रत्याशी  भी रह चुके हैं को रविवार शाम पौने चार बजे मोबाइल पर फोन आया।
फान रिसीव करने पर  उधर से धमकी देते हुए बोला गया कि आज  रात किसी तरीके सो लो, कल तुम्हें  जान से मार देंगे। इसके बाद फोन पर  गंदी- गंदी गालियां भी दी गईं। । यही नहीं कुछ बाद दूसरे नंबर पर फोन करके इसी प्रकार से गाली और धमकी दी गई और इसी तरह  भोर सवा चार बजे तक फोन आता रहा।

बकौल चिनकू यादव पुलिस को दी गई तहरीर में उन्होंने लिखा है कि फोन कॉल से समाज में आक्रोश है और मैं खुद डर गया हूं। हमें डर है कि कहीं मुझे मार न दिया जाए। मोबाइल कॉल का रिकार्डिंग भी है।  उन्होंने थानाध्यक्ष से मामले की जांच करते हुए कार्रवाई की मांग की है तथा कहा है कि कार्रवाई प होने पर उनके साथ कुछ भी हो सकता है। उन्होंने पुलिस से अपने सुरक्षा की मांग करते हुए कही है कि  अगर मेरे साथ कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

इस संबंध में एसओ डुमरियागंज प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि रामकुमार उर्फ चिन्कू यादव ने फोन पर मामले की जानकारी दी है। अगर तहरीर मिलेगी तो मामले की जांच करके उचित कार्रवाई
की जाएगी।

 

(1497)

Leave a Reply