चिनकू यादव ने किया पहला किला फतह, गरीब दास होंगे सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार

November 13, 2015 8:51 pm0 commentsViews: 574

नजीर मलिक

 

सपा नेता चिनकू यादव और उनके करीबी गरीबदास

सपा नेता चिनकू यादव और उनके करीबी गरीबदास

समाजवादी पार्टी के नेता राम कुमार उर्फ चिनकू यादव ने गरीबदास को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सपा का उम्मीदवार बनवा कर पार्टी में अपनी पोजिशन और मजबूत कर ली है। इसकी अधिकृत घोषणा जल्द ही कर दी जायेगी। इस खबर के बाद सिद्धार्थनगर में चिनकू यादव का खेमा जश्न में डूब गया है।

लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक राम कुमार उर्फ चिनकू के करीबी गरीबदास को समाजवादी पार्टी ने सिवर्थनगर जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए चुनाव लडाने की बात मान ली गई है। खुद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस पर अपनी रजामंदी दे दी है।

सूत्रों के मुताबिक सपा आलाकमान द्धारा पार्टी कार्यालय के जिम्मेदार पदाधिकारी आरएसएस यादव को गरीबदास को चुनाव लड़ाने संबंधी जानकारी दे दी गई है। आगे की रणनीति बनाने का जिम्मा भी उन्हें दिया गया है। बताया जाता है कि इसकी अधिकृत सूचना जल्द ही जारी कर दी जायेगी।

खबर है कि इस सूचना के बाद चिनकू यादव का खेमा जोश में भर उठा है।उनके समर्थक एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। खुद चिनकू यादव लखनऊ में हैं। खबर है कि वहां भी उनके समर्थक उन्हें बधाई दे रहे हैं।

हालांकि चिनकू यादव ने बातचीत में राजनीतिक जवाब देते हुए केवल इतना कहा कि पार्टी नेतृत्व का जो फैसला होगा, उन्हें मान्य होगा। मगर उनकी बाडी लैंग्वेज बता रही थी कि सूचना पुख्ता है। उनके कई समर्थर्कों ने भी आफ द रिकार्ड इसकी पुष्टि कर दी है।

(47)

Leave a Reply