बिजली विभाग ने दो दर्जन घरों के कनेक्शन काटे, 70 हजार की वसूली की, मगर दबंगों को छूआ तक नहीं

June 9, 2018 2:17 pmComments Off on बिजली विभाग ने दो दर्जन घरों के कनेक्शन काटे, 70 हजार की वसूली की, मगर दबंगों को छूआ तक नहींViews: 487

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलियाए सिद्धार्थनगर। मिश्रौलिया था क्षेत्र के चेतिया बाजार कस्बे में बिजली विभाग द्धारा बिजली चोरी व बकाया जमा न करने वाले दो दर्जन लोगों के  कनेक्शन काट कर उनसे करीब 70 हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूल किया गया। लेकिन इस दौरान बड़े बकायादारों पर हाथ नहीं डाला गया, जिससे नागरिकों में आक्रोश है।

बताया जाता है कि शासन के निर्देशानुसार बिजली चोरी रोको अभियान के तहत स्थानीय क्षेत्र के चेतिया बाजार मे शुक्रवार को दोपहर के समय बिजली बिभाग के  अधिकारियो ने करीब दो दर्जन  उपभोकताओ के कनेक्शन काट दिये। जिसमे कुछ के कनेक्शन को कामर्शियल किया गया इस दौरान करीब70 हजार रूपऐ की वसूली की गई। लेकिन हैरत की बात यह है कि बड़े और दबंग बकायादारों की तरफ अफसरों ने आंख उठा कर भी नहीं देखा।

टीम मे एस डी ओ बाँसी दीपक सिंह, रीतेश कुमार सहित जेई रामायन प्रसाद, जेई ओझा  सहित बिभाग के कर्मचारी मौजूद रहे । टीम के लोगो ने उपभोकताओ को चेतावनी देकर जल्द से जल्द पैसा जमा करने की हिदायत भी दिया। अगर शासन के निर्देश की बात की जाय तो बड़े बकायेदारो को छोड़कर छोटे बकायेदारो का नुकसान किया गया बड़े बकयेदारोंपर कोई इस कार्यवाही का कोई असर नही हुआ।

 

 

(429)

Comments are closed