वोट नहीं मिलने से गुस्साए सपा समर्थर्कों ने घर में घुस कर पूरे परिवार को पीटा, आधा दर्जन घायल

December 3, 2015 5:24 pm0 commentsViews: 354

हमीद खान

दबंगों की पिटाई से घायल जादू यादव का परिवार

दबंगों की पिटाई से घायल जादू यादव का परिवार और अपनी घायल मां को निहारता तीन वर्ष का मासूम। उसे क्या पता कि क्या गुजरी है उसकी मां पर

सि़द्धार्थनगर। इटवा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलहसा में गुरुवार लगभग 10 बजे सपा समर्थक दबंगों ने एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों को मार कर लहूलुहान कर दिया। घटना की वजह दबंगों के प्रत्याशी को वोट नहीं देना बताया गया है। खबर लिखे जाने तक तहरीर देने के बावजूद मुकदमा नहीं लिखा जा सका था।

तहरीर के मुताबिक ग्राम मूसा के पारस प्रधान पुत्र गरते, लल्ला उर्फ राम नरेश यादव, जगदीश कुंअर पुत्र बाबूराम अपने समर्थकों सहित जादू के घर पर हमला बोल दिया। उन लोगों ने लाठी डंडों से पूरे परिवार को जम कर पीटा और चले गये। एक सर फट गया। एक के हाथ में फ्रैक्चर की आशंका है। बाकी को भी गंभीर चोटें लगी हैं।

घटना में गल्लर 65 वर्ष ,जादू यादव 38 वर्ष, साबित्री 32 वर्ष ,ज्ञानमती 50 वर्ष रीता 16 वर्ष चिक्कन यादव, बेचई यादव , आदि  गंभीर रूप से चोटिल हो गये। बताया जाता है सूचना पाकर मौके पर जिगना पुलिस चौकी के दो जवान भी पहुंचे, मगर उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया।

ग्रामीणों के मुताबिक द्वितीय चरण में हुए ग्राम प्रधान के चुनाव में चोटिल परिवार ने लल्ला उर्फ राम नरेश का समर्थन नहीं किया था। जिसको लेकर एक योजना बनाकर समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने उन्हें सबक सिखाया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष इटवा संजय पांडेय ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। याद रहे कि यह क्षेत्र विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय का है। यहां कानून व्यवस्था की स्थिति खुद सपाइयों ने ही खराब कर रखी है।

Leave a Reply