दशहरा मेला को लेकर नगरपालिका एलर्ट, लाईटिंग की भव्य व्यव्स्था

October 19, 2018 3:02 pm0 commentsViews: 101

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। दशहरा पर्व पर लगने वाले मेले को लेकर नगरपालिका परिषद बेहद एलर्ट है। मेले मे आने वाले श्रधालुओं के लिए जगह जगह वाटर कूलर तो लगाये ही गए, शहर को चारो तरफ से भव्य लाईटिंग से सजाया भी गया है।

नगरपालिका सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल और उनके सहयोगी शाक्ति जायसवाल, सभासद फतेबहादुर सिंह, धनंजय सहाय, प्रमोद, मो. जावेद, अतहर हुसेन ने बताया कि इतिहास में पहली बार नवमी के दिन ही पुराने नौगढ़ से तेतरी बाजार के बीच बड़े पैमाने पर लाइटिंग की गयी है। मुर्ति विसर्जन घाट पर भी एक दिन पूर्व ही हाई लेवल की लाईटिंग की व्यस्था की गई है।

श्याम बिहारी जायसवाल ने बताया कि मेले में आने वाले दुर्गा भक्तों के लिए वाटर कुलर लगाया गया है ताकी पानी की समस्या न हो और उजाले में सकुशल माता का दर्शन कर सके। इसी के साथ बांसी तिराहा, सिद्धार्थ तिराहा अशोक तिराहा को मनमोहक बिजली उपकरणों से सुसज्जित किया गया है।

अध्यक्ष नगरपालिका श्याम बिहारी जायसवाल और उनके सभी सभासद सहयोगियों ने नगर के संभ्रांत वर्ग के लोगों से अपील किया है कि मुर्ति विसर्जन के दौरान मेले में दूर दराज से आने वाले भक्तों को अगर कोई परेशानी हो तो नगरपालिका प्रशासन को तुरंत सूचित करे।

(86)

Leave a Reply