मंत्री की याद में पौधरोपण, माता प्रसाद पांडेय ने कहा विकास पुरुष थे स्व..दिनेश सिंह

September 30, 2018 5:34 pm0 commentsViews: 150

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।आज रविवार समय 2: बज़े इटवा के रगडगंज चौराहें पर पूर्व मंत्री स्व.दिनेश सिंह जी की स्मृति में पौध रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे 1000 वृक्षों को लगाने का लक्ष्य रखा गया था। पौध रोपण का शुभारंभ कार्यक्रम के अध्यक्ष व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने किया।

इस अवसर पर माता प्रसाद पांडेय ने स्व. दिनेश सिंह के मंत्री काल में उनके द्धारा कराये गये विकास कार्यों का वर्णन किया तथा कहा कि विकास के प्रति उनके लोगाव को उनके कराये कार्यों से देख कर आंका जा सकता है। वे एक जुझारू और जनप्रिय राजनीतिज्ञ थे।

वृक्षारोपण कार्यक्रम के आयोजक क्रोनीहेल्पलाइन के उपाध्यक्ष डॉ0 अफ़रोज़खान ने कहां कि क्लीन देश, ग्रीन भारतका सपना पूरा तभी होगा जब हम सभीलोग आपने आस पास स्वच्छ रखेंगे तथा बेकार पड़ी हुई व बची हुई जमीन परवृक्षारोपण करेंगे।यह वृक्षारोपण कार्यक्रमलोगो को आपने आस पड़ोस स्वच्छ रखनेतथा वृक्षारोपण के लिए प्रेरित करेगा।

इस अवसर पर स्व. सिंह के पुत्र व विधायक पद कि पूर्व प्रत्याशी रहे उग्रसेन सिंह ने कहा कि पिता जी के अधूरे सपनों को पूरा करना उनके जीवन का मकसद है। इसके लिए वह प्रतिबद्ध हैं। कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अजय चौधरी, उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्या इन्द्रासना  त्रिपाठी ने भी स्व. सिंह के जीवन वृत्त पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव खुर्शीद अहमद खान, सपा के पूर्व जिला महासचिव सागीर अहमद उर्फ बब्बर मलिक, सागर पाठक शान, राहिब रिज़वी जी, इब्राहिब बाबा जी, देवेन्द्रप्रताप सिंह, अबुल कलाम आजाद, अबूबकर, जावेद अहमद, शाकिल शाह सहितअन्य लोग इस वृक्षा रोपण कार्यक्रम में शिरक़त किये।

(138)

Leave a Reply