बाइक भिड़ंतः सड़क के गड्ढों ने तीन को फिर पहुंचाया मौत के कगार पर

October 24, 2018 3:02 pm0 commentsViews: 284

अमित श्रीवास्तव

सड़क में बने इन गड्ढों के करण मोटर साइकिलें फिसलीं। वहां पर बिखरे खून की सफाई कर दी गई है

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के माली जोत चौराहे पर बुद्धवार सुबह में दो मोटर साइकिलो में भीषण टक्कर हो गयी।इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।दो घायलों को गम्भीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।तीसरे को मरणासन्न अवस्था में इलाज के गोरखपुर के लिये रेफर कर दिया गया है।  सड़क पर बने गड्ढों के कारण मोटर साइकिलों का भिड़ना बताया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार  थाना क्षेत्र बस्ठा गाँव निवासी दो स्कूली छात्र अखिलेश पुत्र चिन्कू उम्र (17 साल) और सूरज पुत्र गोविन्द (18 साल)  चेतिया कस्बे से ट्यूशन पढ़कर घर वापस जा रहे थे। अभी वो माली जोत चौराहे के पास पहुँचे ही थे कि गोल्हौरा थाना क्षेत्र के महुआ कला गाँव निवासी अनिल पुत्र कपिल जिगनिहवा की तरफ से अपने दुकान पर चेतिया बाजार  आ रहे थे। माली जोत चौराहे पर सड़क में बड़े बड़े गढ्ढे है इन्हीं गढ्ढों के पास एक द्रसरे को क्रास करते वक्त गड्ढा बचाने के चक्कर में  दोनों मोटर साइकिलों का संतुलन बिगड़ गया और दोनों में भीषण टक्कर हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना होने के बाद काफी समय तक न तो डॉयल 100 मिला और न ही 108 ही मिला।लोगों ने इसकी सूचना नजदीकी चेतिया चौकी पर दी।काफी देर तक जब एम्बुलेंस के लिए 108 पर बात नही हो पायी तो  गम्भीर रूप से घायल तीनो लोगो को इलाज के निजी साधन से  जिला अस्पताल ले जाया गया।जहाँ से डॉक्टरों ने अखिलेश की हालत गम्भीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज इलाज के लिए रेफर कर दिया।

इस बारे चेतिया चौकी इन्चार्ज सभाजीत मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी है घायलो को इलाज के लिये भेजा गया है किसी तरफ से कोई तहरीर नही मिली है।दोनों मोटर साइकिलो को कब्जे में ले लिया गया है।तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी

 

 

(272)

Leave a Reply