छात्रसंघ चुनावः आखिरी वक्त में उम्मीदवारों ने ताकत झोंकी, मतदान मंगलवार को

December 21, 2015 3:50 pm0 commentsViews: 106

नजीर मलिक

अघ्यक्ष पद के दोनों उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ प्रचार करते हुए

अघ्यक्ष पद के दोनों उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ प्रचार करते हुए

सिद्धार्थनगर। स्थानीय बुद्ध विद्यापीठ डिग्री कालेज में मतदान के लिए घड़ी की सूइयां उल्टी दिशा में चल पड़ी हैं। मतदान में सिर्फ 15 घंटे बचे रहने की वजह से प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। वोटिंग मंगलवार सुबह से होगी।

खबर है कि अध्यक्ष पद के लिए सपा समर्थित उम्मीदवार विकास सिंह उर्फ गल्लर सिंह के पक्ष में छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष समेत कई अन्य पूर्व पदाधिकारी भी मैदान में कूद पड़े हैं। इससे उनके खेमे में उत्साह बढ़ गया है। इसके अलावा छात्र नेता शेख एजाज, मेराज मलिक, तौकीर अहमद रजनीश साहनी आदि भी ग्रुप बना कर अलग अलग खित्तों में चुनाव प्रचार में जम गये हैं।

दूसरी तरफ अभाविप समर्थित उम्मीदवार संदीप जायसवपाल भी पूरी ताकत से जुटे हुए हैं। उनके पक्ष में विजय राजभर, सूरज कुमार, आकाश कुमार विनय और रवि आदि जुटे हुए हैं। संदीप जायसवाल चुनाव पूर्व तक समाजवादी छात्र सभा में थे लेकिन नामांकन पूर्व उन्होंने एबीवीपी ज्वाइन किया। अब एबीवीपी के प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं का समर्थन उन्हें कितनी शिद्दत से मिलता है, यह देखने की बात होगी।

अबरार के लिए जुटा राष्ट्रीय छात्र संगठन

एक अन्य समाचार के मुताबिक उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे अबरार अहमद को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने अपना उम्मीदवार घोषित कर उन्हें समर्थन दे दिया हे। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अभिनव पांडेय के मुताबिक उनका संगठन अबरार की जीत के लिए लग गया है।

यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप ठकुराई भी अपने वर्करों के साथ उनके पक्ष में उतर आये हैं। अबरार के पक्ष में तालिब रजा, अरविंद चौधरी, मो कैफ रितेश पांडेय घनश्याम यादव आदि जुट गये हैं।

Leave a Reply